ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक AR रहमान बोले : मेरे खिलाफ सक्रिय है कोई गैंग

आपको बता दें कि AR रहमान ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का संगीत तैयार किया है
ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक AR रहमान बोले : मेरे खिलाफ सक्रिय है कोई गैंग

डेस्क न्यूज़ – ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक AR रहमान का कहना है कि एक गिरोह है जो उसके बारे में अफवाहें फैला रहा है। उनके बारे में ऐसी खबरें फैलाई जा रही हैं कि उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम नहीं दिया जा रहा है। आपको बता दें कि AR रहमान ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का संगीत तैयार किया है।

मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता: AR रहमान

AR रहमान ने कहा कि मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है कि एक गिरोह है जो गलतफहमी के कारण झूठी खबरें फैला रहा है। मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए और मैंने तैयारी की और उन्हें दो दिन में गाना दे दिया। मुकेश छाबड़ा ने बताया कि कितने लोगों ने मुझसे कहा कि मैं ए आर रहमान के पास नहीं जाऊंगा और उन्होंने मुझे कहानियों के बारे में बताया।

बेतरतीब लोग मुझे नुकसान पहुंचा रहे हैं

AR रहमान ने कहा कि मैंने मुकेश छाबड़ा की बात सुनी और सोचा कि अभी मैं समझता हूं कि मुझे कम काम मिल रहा है और अच्छी फिल्में मेरे पास क्यों नहीं आ सकती हैं। मैं डार्क फिल्में करता हूं क्योंकि एक पूरा समूह मेरे खिलाफ यह सोचे बिना काम कर रहा है कि वे मुझे नुकसान पहुंचा रहे हैं।

लोग चाहते हैं कि मैं उनके लिए काम करूं: AR रहमान

AR रहमान ने आगे कहा कि लोग चाहते हैं कि मैं उनके लिए काम करूं, लेकिन साथ ही ऐसे लोग भी हैं, जो नहीं चाहते कि मैं काम करूं, लेकिन ठीक है, मैं भाग्य में विश्वास करता हूं और मेरा मानना ​​है कि आपके पास सब कुछ भगवान के माध्यम से आता है। इसलिए मैं अपनी फिल्में कर रहा हूं, लेकिन आप सभी का मेरे पास आने का स्वागत है।

Like and Follow us on :

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com