कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ जारी किया वारंट, 4 दिसंबर को पेश होने को कहा

कहो ना प्यार है' जैसी सुपरहिट फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ भोपाल जिला कोर्ट ने वारंट जारी किया है। चेक बाउंस मामले में भोपाल जिला अदालत ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है।
कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ जारी किया वारंट, 4 दिसंबर को पेश होने को कहा

कहो ना प्यार है' जैसी सुपरहिट फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ भोपाल जिला कोर्ट ने वारंट जारी किया है। चेक बाउंस मामले में भोपाल जिला अदालत ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है। अदालत ने उन्हें 4 दिसंबर तक पेश होने को कहा है। अभिनेत्री अमीषा के खिलाफ 32 लाख रुपये से अधिक के चेक बाउंस का मामला दर्ज किया गया है।

आपको बता दें

कि यूटीएफ टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने एक्ट्रेस अमीषा के खिलाफ 32 लाख 25 हजार रुपये के चेक बाउंस का मामला दर्ज कराया था | कंपनी का आरोप है कि अमीषा और उनकी कंपनी मेसर्स अमीषा पटेल प्रोडक्शन ने फिल्म बनाने के नाम पर यूटीएफ टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड से 32 लाख 25 हजार रुपये उधार लिए थे। इस अनुबंध के तहत कंपनी को दो चेक दिए गए। ये चेक बैंक में रखे गए तो बाउंस हो गए। जिसके बाद जिला न्यायालय में मामला दर्ज किया गया था, अब उसके खिलाफ वारंट जारी किया गया है।

4 दिसंबर को पेश किया जाएगा

वहीं, भोपाल जिला न्यायालय ने अभिनेत्री अमीषा पटेल को 4 दिसंबर को मामले में पेश होने का आदेश दिया है। यूटीएफ टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के वकील रवि पंथ के अनुसार प्रथम श्रेणी के जिला न्यायाधीश रवि कुमार बोरासी ने यह वारंट जारी किया है। अमीषा पटेल 4 दिसंबर को जिला अदालत में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ जारी हो सकता है गिरफ्तारी वारंट

इंदौर में भी हुआ था मामला

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब अमीषा पटेल के खिलाफ चेक बाउंस का मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले एक्ट्रेस के 10 लाख रुपये के चेक बाउंस का मामला इंदौर में दर्ज किया गया है। इस मामले में इंदौर की निशा से फिल्म बनाने के लिए 10 लाख रुपये लिए गए थे। वहीं, बदले में उन्हें दिया गया चेक बाउंस हो गया था।

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com