'भाभीजी घर पर है' के "मलखान", "दीपेश भान" का निधन

बहुचर्चित सीरियल 'भाभी जी घर पर है' में मलखान का अभिनय करने वाले दीपेश भान का निधन हो गया है, टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने इस शोक पर व्यक्त किया है
'भाभीजी घर पर है' के "मलखान", "दीपेश भान" का निधन

टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आयी है। टीवी के मशहूर शो भाभी जी घर पर हैं के अभिनेता का निधन हो गया है। शो में मलखान का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान क्रिकेट खेलते समय चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस बात की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की, उनके निधन पर टीवी जगत के कई सेलेब्स ने शोक जताया है।

दीपेश भान सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' में मलखान का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हो गए थे। लोगों ने उनकी कॉमेडी को खूब पसंद किय। आपको बता दें कि शुक्रवार को क्रिकेट खेलते समय दीपेश अचानक गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस खबर से उनके को-स्टार्स काफी सदमे में हैं। वहीं मलखान के फैंस भी गहरे सदमे में हैं. उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि उनका पसंदीदा किरदार अब नहीं रहा।

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी दीपेश के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने पोस्ट कर लिखा- दीपेश भान के महज 41 साल की उम्र में निधन की खबर से स्तब्ध हूं। एफआईआर में उनकी बेहद अहम भूमिका थी। वह एक फिट आदमी था जिसने कभी शराब नहीं पी। उन्होंने अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने के लिए कुछ नहीं किया। वह अपने पीछे पत्नी और एक साल के बच्चों और माता-पिता और हम सभी को छोड़ गए हैं। मुझे विश्वास है कि ये अच्छे लोग हैं जिन्हें भगवान जल्द ही बुलाते हैं..इतना दिल टूट गया..यह एक काला दिन है।'

दीपेश भान कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर, सुन यार चिल मार जैसे शो में नजर आ चुके हैं। दीपेश को 2007 में आई फिल्म 'फालतू उत्पतंग चटपट्टी कहानी' में भी देखा गया था।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी शादी साल 2019 में हुई थी। दीपेश पिछले साल 14 जनवरी 2021 को बेटे के पिता बने थे।

'भाभीजी घर पर है' के "मलखान", "दीपेश भान" का निधन
बृज 84 कोसःआखिर अवैध खनन की बलि चढ़ गया बाबा विजयदास,महंत ने तोड़ा दम

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com