RISHABH PANT- पीछा छोड़ दो बहन, URVASHI RAUTELA का जवाब- ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए’

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था कि आरपी ने होटल की लॉबी में उनका 10 घंटों तक इंतजार किया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत ने तंज कसते हुए एक इंस्टा स्टोरी डाली थी, लेकिन अब एक्ट्रेस ने ऋषभ के अंदाज में ही उन्हें जवाब दिया है।
Rishabh Pant With Urvashi Rautela- Since Independence
Rishabh Pant With Urvashi Rautela- Since Independence

कई दिनों से भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीबुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच जुबानी जंग चल रही है। उर्वशी की ओर से हाल में दिया गया इंटरव्यू, सोशल प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस इंटरव्यू में उर्वशी ने किसी मिस्टर आरपी का नाम लेते हुए कहा था कि उन्होंने मुझसे मिलने के लिए होटल की लॉबी में 10 घंटे इंतजार किया था। इंटरव्यू का वीडियो वायरल होने के बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाली थी। जिसका उर्वशी ने जवाब दिया है।

Rishabh Pant With Urvashi Rautela- Since Independence
Tanushree Dutta: 'मुझे कुछ हुआ तो उसके जिम्मेदार नाना पाटेकर होंगे', तनुश्री दत्ता के इंस्टाग्राम पोस्ट से बॉलीवुड में मचा वबाल

क्रिकेटर ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक्ट्रेस का बिना नाम लिए कहा था- पीछा छोड़ दो बहन। उर्वशी ने पोस्ट कर जबाब दिया कि-'छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं डार्लिंग बच्चे तेरे लिए बदनाम होने को। रक्षा बंधन मुबारक हो'। #RPChotuBhaiyya #Cougarhunter #donttakeadvantageofasilentgirl.'

Rishabh Pant With Urvashi Rautela- Since Independence
डीएसपी खा गया कच्चा बादाम ? Leaked Viral MMS मामला

आपको बता दें कि इंटरव्यू में उर्वशी ने दिल्ली में अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनके बिजी शेड्यूल के बीच कोई मिस्टर आरपी उनसे मिलने आए थे। लेकिन थकी होने के कारण उर्वशी उनसे मुलाकात नहीं कर पाई। उस शख्स ने 10 घंटों तक उर्वशी रौतेला का इंतजार किया था। इस बारे में जब एक्ट्रेस को पता चला तो उन्हें बुरा लगा था।

क्रिकेटर ऋषभ पंत ने वीडियो वायरल होने के बाद अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक्ट्रेस का नाम लिये बिना ही लिखा था, 'यह फनी बात है कि कैसे लोग थोड़ी सी पॉपुलैरिटी और सुर्खियों में जगह बनाने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते है। दुखद बात है कि लोग नाम और फेम के भूखे है। भगवान उनका भला करे। इसके साथ ऋषभ ने 'मेरा पीछा छोड़ो बहन' हैशटैग का इस्तेमाल किया था। पंत ने इंस्टा स्टोरी को पोस्ट करने के कुछ देर बाद डिलीट कर दिया था।

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिश्ते की काफी समय से खबरें चल रही थी। उर्वशी ने दावा किया था कि वे एक-दूसरे डेट भी कर रहे है, हालांकि पंत ने इस बात से किनारा किया है।

Rishabh Pant With Urvashi Rautela- Since Independence
'हम दो हमारे बारह' से मुस्लिम समुदाय को क्यों लगी मिर्ची ?
Since independence
hindi.sinceindependence.com