Sonam Kapoor Pregnancy: अभिनेत्री सोनम कपूर बनी मां, बेटे को जन्म देने के बाद पिता के घर रहेंगी

Sonam Kapoor Pregnancy: अभिनेत्री सोनम कपूर मां बन गई है, उन्होंने शनिवार को बेटे को जन्म दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोनम कपूर बच्चे को जन्म देने के बाद पिता अनिल कपूर के घर पर रहेंगी।
sonam kapoor- SInce Independence
sonam kapoor- SInce Independence

Sonam Kapoor Pregnancy: अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर काफी दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई थी। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शनिवार को एक्ट्रेस मां बन गई है और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है।

neetu kapoor congratulates sonam kapoor- SInce Independence
neetu kapoor congratulates sonam kapoor- SInce Independence

हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है- नीतू कपूर

नीतू कपूर ने सोनम कपूर की डिलीवरी की खुशखबरी का खुलासा किया। उन्होंने सोनम और आनंद की ओर से जारी नोट की पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी है. नोट में लिखा था, '20.08.2022 को, हमने अपने खूबसूरत बच्चे का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस यात्रा में हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद। यह तो सिर्फ शुरुआत है लेकिन हम जानते हैं कि हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है। - सोनम और आनंद।"

sonam kapoor with Anil Kapoor- SInce Independence
sonam kapoor with Anil Kapoor- SInce Independence

पिता के घर रहेंगी सोनम कपूर

मीडिया के अनुसार सोनम कपूर बच्चे को जन्म देने के बाद अपने पति आनंद आहूजा के घर यानी अपने ससुराल नहीं जाएंगी। सोनम कपूर बॉलीवुड के दिग्गज और अपने पिता अनिल कपूर के घर पर ही रहेंगी। वैसे तो दिल्ली और लंदन जैसी जगहों पर अनिल कपूर के घर है, लेकिन सोनम कपूर 6 महीने तक मुंबई के जुहू स्थित अपने पिता के घर पर रहेंगी। सोनम कपूर के पापा के घर इतने समय तक रहने के पीछे की वजह उनके बेबी के बारे में बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि ससुराल में सदस्य कम होने के कारण पिता के घर सोनम और उनके बच्चे की अच्छी देखभाल होगी। जहां उनके साथ उनकी मां सुनीता कपूर और परिवार के अन्य सदस्य मौजूद रहेंगे।

sonam kapoor- SInce Independence
RISHABH PANT- पीछा छोड़ दो बहन, URVASHI RAUTELA का जवाब- ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए’
Since independence
hindi.sinceindependence.com