सनी का 65वां जन्मदिन: बॉबी ने शेयर की खास फोटो और बड़े भाई सनी देओल को दी शुभकामनाएं, कहा- आप मेरी दुनिया हो
Image Credit: AajTak

सनी का 65वां जन्मदिन: बॉबी ने शेयर की खास फोटो और बड़े भाई सनी देओल को दी शुभकामनाएं, कहा- आप मेरी दुनिया हो

अभिनेता सनी देओल आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस, दोस्त, परिवार वाले और सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

अभिनेता सनी देओल आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस, दोस्त, परिवार वाले और सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसी बीच सनी के छोटे भाई बॉबी देओल ने भी खास पोस्ट शेयर कर अपने बड़े भाई को बर्थडे विश किया है।

जन्मदिन मुबारक हो भाई, आप मेरी दुनिया हो

बॉबी देओल ने पोस्ट में एक खास फोटो भी शेयर की है। जिसमें बॉबी और सनी के साथ उनकी बहनें अजिता और विजेता भी नजर आ रही हैं। चारों एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं और सबके चेहरे पर मुस्कान है। इस फोटो के कैप्शन में बॉबी ने लिखा, "हैपी बर्थडे भैया, आप मेरी दुनिया हो।" बॉबी देओल के इस पोस्ट पर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं और सनी को बर्थडे विश भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

'अपने 2' और 'गदर 2' में सनी आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई 'ब्लैंक' में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन बेहजाद खंबाटा ने किया था। अब सनी जल्द ही 'अपने 2' और 'गदर 2' में नजर आने वाले हैं। सनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर 'गदर 2' की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। इस फिल्म में उनके साथ अमीषा पटेल भी नजर आएंगी। वहीं सनी अपने भाई बॉबी और पिता धर्मेंद्र के साथ 'अपने 2' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं।

1983 में 'बेताब' से किया था सनी ने डेब्यू

आपको बता दें कि सनी देओल ने 1983 में रिलीज हुई फिल्म 'बेताब' से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'घायल', 'दामिनी', 'गदर- एक प्रेम कथा', 'चालबाज', 'नरसिम्हा', 'विश्वात्मा', 'जीत', 'घातक' जैसी कई हिट फिल्में दी। सनी देओल को 'दामिनी' के लिए नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया था।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com