मनी लॉन्ड्रिंग केस: नोरा फतेही ने कबूली सुकेश चंद्रशेखर से करोड़ों की कार लेने की बात, अब एक्ट्रेस की कार के साथ सामने आई तस्वीर

नोरा फतेही पिछले कई दिनों से मनी लॉन्ड्रिंग केस में अपना नाम जोड़े जाने के बाद से चर्चा में हैं। हाल ही में नोरा फतेही को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ के लिए बुलाया था, जहां अभिनेत्री ने सुकेश चंद्रशेखर से बीएमडब्ल्यू कार लेने की बात कबूल की थी।
मनी लॉन्ड्रिंग केस: नोरा फतेही ने कबूली सुकेश चंद्रशेखर से करोड़ों की कार लेने की बात, अब एक्ट्रेस की कार के साथ सामने आई तस्वीर
Image Credit: Asianet News Hindi

नोरा फतेही पिछले कई दिनों से मनी लॉन्ड्रिंग केस में अपना नाम जोड़े जाने के बाद से चर्चा में हैं। हाल ही में नोरा फतेही को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ के लिए बुलाया था, जहां अभिनेत्री ने सुकेश चंद्रशेखर से बीएमडब्ल्यू कार लेने की बात कबूल की थी। अब इस कार के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आई हैं।

सुकेश चंद्रशेखर ने किए कई खुलासे

बता दें कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हाल ही में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने खुलासा किया था कि उसने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज ने लग्जरी कारों समेत कई महंगे तोहफे दिए थे। 14 अक्टूबर को नोरा और सुकेश से आमने-सामने पूछताछ की गई। इस दौरान नोरा ने खुद 1 करोड़ से ज्यादा की लग्जरी कार गिफ्ट के तौर पर लेने की बात कबूल की थी। यह कार नोरा को 2020 में चेन्नई में एक इवेंट के दौरान गिफ्ट की गई थी। इस मामले में नोरा के अलावा 15 अक्टूबर को जैकलीन से भी पूछताछ की गई थी।

Image Credit: India Today
Image Credit: India Today

बॉलीवुड में पत्नी को दिलवाना चाहता था काम

बता दें कि सुकेश चंद्रा 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद है। मामले की जांच में खुलासा हुआ है कि सुकेश चाहते थे कि उनकी पत्नी और मलयालम एक्ट्रेस लीना पॉल को बॉलीवुड में काम मिले। यही वजह है कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को महंगे तोहफे देकर लुभाने की कोशिश कर रहे थे। लीना पॉल जॉन, अब्राहम और नरगिस फाखरी स्टारर मद्रास कैफे में नजर आ चुकी हैं, जिसके लिए सुकेश ने फिल्म के निर्माताओं को मोटी रकम अदा की थी।

बॉलीवुड सेलेब्स है केस के एक्टिव मेंबर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी की नजर उन सभी लोगों पर है जो इस मामले में प्रत्यक्ष और परोक्ष रूप से शामिल हैं। ईडी इस मामले में संभावनाओं पर गौर करना चाहता है कि क्या चुनाव आयोग रिश्वत मामले के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्र शेखर ने ठगी के पैसे को विदेश में निवेश किया है। गौरतलब है कि आरोपी सुकेश के खिलाफ चुनाव आयोग रिश्वत मामले समेत 21 अन्य मामले भी दर्ज हैं। फिलहाल वह दिल्ली की रोहिणी जेल में बंद है। ईडी ने यह भी कहा है कि बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मामले में सक्रिय भागीदार हैं।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com