आर्यन ड्रग्स मामले में शाहरुख के घर पहुंची NCB, सर्च ऑपरेशन के बाद अनन्या पांडे को आज पूछताछ के लिए समन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर जांच के लिए एनसीबी की टीम पहुंची। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने उनके बांद्रा स्थित घर पर तलाशी अभियान चलाया। अनन्या के घर से तलाशी के बाद एनसीबी की टीम भी शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची।
आर्यन ड्रग्स मामले में शाहरुख के घर पहुंची NCB, सर्च ऑपरेशन के बाद अनन्या पांडे को आज पूछताछ के लिए समन

डेस्क न्यूज़- बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर जांच के लिए एनसीबी की टीम पहुंची। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने उनके बांद्रा स्थित घर पर तलाशी अभियान चलाया। अनन्या के घर से तलाशी के बाद एनसीबी की टीम भी शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची। दोनों के पास मकान हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम ने अनन्या के घर से कुछ सामान भी लिया है। वहीं उसे आज दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। आज बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन की जमानत के लिए 26 अक्टूबर की तारीख दी है। इसके बाद एनसीबी की टीम हरकत में आई। ऐसी खबरें थीं कि एनसीबी को आर्यन खान के साथ किसी नई ऐक्ट्रेस के साथ चैट मिली थी।

Photo | PTI
Photo | PTI

4 से 5 पांच घंटे चली कार्यवाई

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर बांद्रा स्थित एनसीबी की टीम गुरुवार सुबह जांच के लिए पहुंची और चार-पांच घंटे की जांच के बाद वहां से निकल गई। एनसीबी की टीम अनन्या के घर से कुछ सामान भी अपने साथ ले गई है, लेकिन सामान के बारे में बता नही है। बता दें कि अनन्या आर्यन खान की बहन सुहाना की बचपन की दोस्त हैं। आर्यन से भी उसकी दोस्ती है।

ड्रग चैट में हुआ खलासा

अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं और उन्होंने करण जौहर की फिल्म 'बेस्ट स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू किया था। कोर्ट में जिस एक्ट्रेस के साथ एनसीबी ने आर्यन खान के ड्रग चैट का दावा किया था, उसका नाम अनन्या पांडे बताया गया था। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद, एनसीबी ने दावा किया कि उसे उसके व्हाट्सएप चैट से एक अभिनेत्री के साथ ड्रग्स के बारे में चैट मिली थी। एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी वीवी सिंह के नेतृत्व में छह सदस्यीय टीम सुबह-सुबह अनन्या पांडे के घर जांच के लिए पहुंची।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com