शो की मेजबानी के लिए चुने गए कपिल शर्मा को कहा जाता था ‘मोटा’, फिर शुरू किया कॉमेडियन के तौर पर अपना ‘द कपिल शर्मा शो’

कॉमेडियन और टेलीविजन होस्ट कपिल शर्मा आज सफलता के शिखर पर हैं लेकिन एक समय पर उन्होंने लंबे समय तक संघर्ष किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस' और अन्य कॉमेडी शो में भाग लेने के बाद आखिरकार उन्हें 2016 में अपना खुद का कॉमेडी चैट शो 'द कपिल शर्मा' शो शुरू करने का मौका मिला।
शो की मेजबानी के लिए चुने गए कपिल शर्मा को कहा जाता था ‘मोटा’, फिर शुरू किया कॉमेडियन के तौर पर अपना ‘द कपिल शर्मा शो’

कॉमेडियन और टेलीविजन होस्ट कपिल शर्मा आज सफलता के शिखर पर हैं लेकिन एक समय पर उन्होंने लंबे समय तक संघर्ष किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस' और अन्य कॉमेडी शो में भाग लेने के बाद आखिरकार उन्हें 2016 में अपना खुद का कॉमेडी चैट शो 'द कपिल शर्मा' शो शुरू करने का मौका मिला। इसके बाद कपिल ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। और अब तक उन्होंने शो के 500 एपिसोड पूरे कर लिए हैं जिसमें उन्होंने कई स्टार्स का इंटरव्यू लिया है।

कपिल से कहा गया – तुम मोटे हो

एक इंटरव्यू में कपिल ने अपने सफर के बारे में बात करते हुए कहा, 'झलक दिखला जा' को होस्ट करने के लिए सबसे पहले मुझसे संपर्क किया गया था। मैं चैनल ऑफिस गया क्योंकि उन्होंने मुझे कई बार फोन किया और पूछा कि क्या मैं शो को होस्ट करना चाहूंगा। मैंने पूछा कौन सा शो? उन्होंने बताया 'झलक दिखला जा'। मैंने पूछा मुझे क्या करना होगा? उन्होंने कहा कि आप और मनीष पॉल इसकी मेजबानी करेंगे। मैंने कहा ठीक है और उसके बाद मुझे बीबीसी प्रोडक्शन हाउस से मिलने के लिए कहा गया। मैं उनसे मिला लेकिन मुझे देखकर कहा गया कि तुम बहुत मोटे हो। आप कुछ वजन कम करो। मैंने चैनल वालों को बताया कि उन्होंने मुझसे क्या कहा और यह भी कहा कि ये सब क्या है?

कपिल ने चैनल को दिया कॉमेडी शो का आइडिया

कपिल ने कहा, इसके बाद चैनल ने प्रोडक्शन हाउस को फोन किया और कहा कि कपिल सही हैं और आप उन्हें बतौर होस्ट ऑन बोर्ड करो, इसके बाद वो वजन घटा लेंगे। फिर मैंने उनसे कहा, तुम लोग कॉमेडी शो क्यों नहीं करते? फिर उन्होंने मुझसे कहा कि आप एक पिच बनाइए तो मैंने उनसे दो दिन का समय मांगा, क्योंकि मेरे पास उस समय कोई आइडिया नहीं था। मैं घर गया और मैंने वास्तव में सोचा कि मैं क्या अच्छा कर सकता हूं। मुझे स्टैंडअप, स्केच कॉमेडी, कॉस्ट्यूम कॉमेडी करना पसंद था, इसलिए मैंने अपनी पसंद की सारी चीजें डाल दीं और एक शो की योजना बनाई। उन्होंने मुझसे पूछा कि यह शो कितने मिनट का होगा, स्टैंड अप, गैग्स, सेलिब्रिटी इंटरव्यू आदि मिलाकर यह शो लगभग 120 मिनट का होने वाला था लेकिन उन्हें केवल 70 मिनट का कंटेंट चाहिए था। हमने 25 एपिसोड के साथ शुरुआत की थी और आज हमने 500 एपिसोड पूरे कर लिए है।

Related Stories

No stories found.