दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार देगा उनके बर्थ एनिवर्सरी पर फैंस को खास तोहफा

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से हर कोई सदमे में है। सिद्धार्थ के जाने से उनकी खास दोस्त शहनाज गिल बुरी तरह टूट चुकी हैं | हाल ही में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने के लिए 'यू ये है' गाना रिलीज किया था। इस गाने में शहनाज ने हर वो इमोशन डाला था, जिसे बयां करने के लिए काफी हिम्मत की जरूरत होती है
दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार देगा उनके बर्थ एनिवर्सरी पर फैंस को खास तोहफा

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से हर कोई सदमे में है। सिद्धार्थ के जाने से उनकी खास दोस्त शहनाज गिल बुरी तरह टूट चुकी हैं | हाल ही में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने के लिए 'यू ये है' गाना रिलीज किया था। इस गाने में शहनाज ने हर वो इमोशन डाला था, जिसे बयां करने के लिए काफी हिम्मत की जरूरत होती है | मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार फैंस को उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर तोहफा देना चाहता है, जो कभी बिग बॉस स्टार के लिए खास था।

12 दिसंबर को है दिवंगत सिद्धार्थ की बर्थ एनिवर्सरी 

आपको बता दें कि 12 दिसंबर को दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी है। सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और बहनें हैं। सभी लोगों ने मिलकर फैसला किया है कि सिद्धार्थ के रैप को उनकी जयंती पर फैन्स के साथ शेयर करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने पहली बार रैप करने की कोशिश की और उसमें उन्हें शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा का पूरा साथ मिला। इस रैप को खुद शाहबाज ने लिखा था।

शहनाज गिल की मदद से सिद्धार्थ शुक्ला ने बनाया था रैप

इस रैप को बनाने में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की मदद की थी और जाहिर सी बात है कि इससे उनकी कई यादें जुड़ी होंगी। हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रो पड़ी थीं। प्रमोशन के वक्त जब किसी ने उनके सामने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया तो वह खुद को संभाल नहीं पाईं।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com