नवाब मलिक झूठे हैं: NCB प्रमुख: मैं कभी दुबई नहीं गया; मंत्री ने लगाया था वसूली का आरोप

ठाकरे सरकार में कैबिनेट मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रवक्ता नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पर एक और बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने मालदीव और दुबई में फिल्म उद्योग की हस्तियों से एनसीबी की वसूली की बात कही है।
नवाब मलिक झूठे हैं: NCB प्रमुख: मैं कभी दुबई नहीं गया; मंत्री ने लगाया था वसूली का आरोप
Image Credit: Dainik Bhaskar

ठाकरे सरकार में कैबिनेट मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रवक्ता नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पर एक और बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने मालदीव और दुबई में फिल्म उद्योग की हस्तियों से एनसीबी की वसूली की बात कही है। मलिक के आरोप पर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि नवाब मलिक झूठे हैं और वे इस मामले में उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

मलिक ने वानखेड़े पर लगाया ये आरोप

एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने गुरुवार को एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां कोरोना काल में मालदीव और दुबई में थीं। उस वक्त एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के परिवार के लोग भी इन जगहों पर गए थे। मलिक ने अपने आरोप की पुष्टि के लिए वानखेड़े की बहन जसमीन वानखेड़े की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर जारी की है। मलिक ने वानखेड़े से पूछा है कि उनके परिवार के सदस्य मालदीव और दुबई में क्या कर रहे थे और क्या वह खुद इस दौरान वहां थे या नहीं? इसका जवाब उन्हें जनता को देना चाहिए।

Image Credit: Dainik Bhaskar
Image Credit: Dainik Bhaskar

वानखेड़े: नवाब मलिक सरासर झूठ बोल रहे हैं

वानखेड़े ने मलिक को चेतावनी दी कि नवाब मलिक कैबिनेट मंत्री होने के नाते एकमुश्त झूठ बोल रहे हैं। मैं अपने जीवन में कभी दुबई नहीं गया। मलिक अब इस कार्टून नेटवर्क को चलाना बंद करें। मैं जल्द ही उन्हें कानूनी नोटिस भेजने जा रहा हूं।

मेरे पास झूठे आरोपों का जवाब देने का समय नहीं है

वानखेड़े ने कहा कि मैं नशीले पदार्थों से जुड़ी कार्रवाई में ज्यादा व्यस्त हूं। इसलिए मेरे पास बेबुनियाद और झूठे आरोपों का जवाब देने का समय नहीं है। मलिक मंत्री होते हुए भी नंबर एक झूठे हैं क्योंकि वह लगातार मुझ पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।

मैं सरकार से अनुमति लेकर अपने खर्च पर गया था मालदीव

मालदीव जाने के सवाल पर वानखेड़े ने कहा कि वह मालदीव सरकार से अनुमति लेकर और अपने खर्चे पर परिवार के साथ गए थे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब से एनसीबी ने ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ करना शुरू किया है, कुछ लोग एनसीबी को डराकर बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

Image Credit: India Today
Image Credit: India Today

NCB पर लगातार आरोप लगा रहे हैं मलिक

एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक लगातार एनसीबी पर आरोप लगा रहे हैं, खासकर जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर। इससे पहले मलिक ने खुलासा किया था कि गवाह किरण गोसावी वांछित थी और मनीष भानुशाली भाजपा कार्यकर्ता होने का आरोप लगाते हुए आर्यन खान को क्रूड ड्रग्स पार्टी मामले में झूठा गिरफ्तार किया गया था।

इसके बाद फ्लेचर पटेल नाम के युवक की फोटो जारी करते हुए मलिक ने खुलासा किया कि यह शख्स एनसीबी के तीन अलग-अलग मामलों में पंच है। मलिक ने वानखेड़े और उसकी बहन के साथ अपनी तस्वीर को सार्वजनिक किया था और झूठा दावा किया था कि फ्लेचर पटेल को एनसीबी ने एक स्वतंत्र पंच बताया था। अब उन्होंने मालदीव और दुबई में रंगदारी का आरोप लगाकर नया विवाद खड़ा कर दिया है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com