क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी ऑफिस पहुंची अनन्या, गांजे को लेकर आर्यन से की थी बात, चैट में हुआ खुलासा

आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच बातचीत की कुछ डिटेल सार्वजनिक हो गई हैं। इसमें आर्यन 'अनन्या' से पूछा जा रहा था कि क्या गांजे का कोई जुगाड़ हो सकता है। इस पर अनन्या ने जवाब दिया- व्यवस्था करूंगी। गुरुवार को एनसीबी ने अनन्या को यह चैट दिखाकर सवाल पूछा था। इस पर अनन्या ने जवाब दिया कि वह सिर्फ मजाक कर रही थीं। सिगरेट की बात कर रहे थे।
क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी ऑफिस पहुंची अनन्या, गांजे को लेकर आर्यन से की थी बात, चैट में हुआ खुलासा
Photo | India TV

डेस्क न्यूज़- आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच बातचीत की कुछ डिटेल सार्वजनिक हो गई हैं। इसमें आर्यन 'अनन्या' से पूछा जा रहा था कि क्या गांजे का कोई जुगाड़ हो सकता है। इस पर अनन्या ने जवाब दिया- व्यवस्था करूंगी। गुरुवार को एनसीबी ने अनन्या को यह चैट दिखाकर सवाल पूछा था। इस पर अनन्या ने जवाब दिया कि वह सिर्फ मजाक कर रही थीं। सिगरेट की बात कर रहे थे। एनसीबी को शक है कि दोनों के बीच ड्रग्स (गांजे) को लेकर कई बार बातचीत हो चुकी है।

पूछताछ शुरू करते ही रोने लगी अनन्या

यह बात भी सामने आई है कि जैसे ही एनसीबी ने पूछताछ शुरू की अनन्या रोने लगी। इसके बाद उन्हें पानी पिलाया गया और पूछताछ शुरू हुई। अनन्या से आज फिर पूछताछ करनी है। वह कुछ समय पहले अपने घर से एनसीबी ऑफिस के लिए निकली थीं। उन्हें सुबह 11 बजे एनसीबी कार्यालय बुलाया गया था।

NCB के हाथ लगी अनन्या की चैट

आर्यन से बरामद ज्यादातर चैट 2018 से 2019 के बीच की हैं। जानकारी यह भी सामने आ रही है कि चैट्स में गांजा की बात भी हुई है। उनके दोनों फोन को जब्त कर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। आने वाले समय में अनन्या की चैट से कुछ और बड़े खुलासे हो सकते हैं। एक अन्य चैट में वह आर्यन से कहती है कि उसने पहले भी गांजा ट्राई किया है, वह फिर से कोशिश करना चाहती है।

गुरुवार को भी पूछताछ हुई थी

इससे पहले गुरुवार को उनसे ढाई घंटे तक पूछताछ की गई थी। अनन्या निर्धारित समय से दो घंटे देरी से गुरुवार शाम 4 बजे एनसीबी कार्यालय पहुंची थी और अपने पिता चंकी पांडे और वकील के साथ शाम करीब 6.15 बजे एनसीबी कार्यालय से निकली थी। देर रात तीन बजे एक और नशा तस्कर पकड़ा गया है। हालांकि, उसकी गिरफ्तारी अभी नही दिखाई गई है। कहा जा रहा है कि बरामद ड्रग चैट में भी आर्यन का नाम है। तो संभवत: अनन्या के सामने बैठकर उससे पूछताछ की जा सकती है।

अनन्या से पूछे गए सवाल

  • आपका नाम, उम्र, पता, पेशा क्या है और क्या आप आर्यन को जानती हैं?
  • यदि हां, तो आप आर्यन को कब से और कैसे जानते हैं और आखिरी बार आपने आर्यन से कब बातचीत की थी और क्या बात की थी?
  • क्या आपने कभी आर्यन को ड्रग्स लेते और खरीदते देखा है?
  • क्या इसके अलावा आपने बॉलीवुड पार्टियों में किसी और को ड्रग्स लेते देखा है?
  • क्या आप जानते हैं कि चरस, गांजा सभी प्रतिबंधित ड्रग्स हैं?
  • क्या आपको पता हैं कि आर्यन खान ड्रग्स लेते हैं या उन्होंने कभी ड्रग्स लिया है?
  • क्या आपकी और आर्यन के बीच कभी ड्रग्स के बारे में बातचीत हुई थी?
  • क्या आपने कभी खुद ड्रग्स का इस्तेमाल किया है या खरीदा है?
  • क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो ड्रग्स मुहैया करता है?
  • आर्यन के साथ हुई वॉट्सऐप चैट पर आपका क्या कहना है?

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com