पाकिस्तानी मंत्री ने दी दशहरा पर बधाई, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल…

जम्मू-कश्मीर से 370 हटने के बाद से ही भारत-पाकिस्तान के बीच रिश्तें तनावपुर्ण है।
पाकिस्तानी मंत्री ने दी दशहरा पर बधाई, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल…

न्यूज – जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद पाकिस्तान के कई मंत्रियों के ऊल-जुलूल बयान सामने आए। ऐसी बेसिर-पैर की बातें करने वालों में प्रमुख रूप से विज्ञान और तकनीक मंत्री फवाद चौधरी का नाम भी शामिल था। वे आए दिन आलतू-फालतू बयान देते थे, जिससे वे मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरने में सफल रहे।


भारतीय मीडिया उनके बयानों की जमकर हवा निकालने के साथ खूब मजे लेता था। आज चौधरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दशहरा की बधाई दी, लेकिन वे भारतीय यूजर्स के हाथों ट्रोल हो गए। फवाद ने लिखा कि पाकिस्तान, हिंदुस्तान और अन्य हिस्सों में रह रहे सभी हिंदुओं को दशहरे की बधाई। यह ट्वीट करने के साथ ही इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगीं।कुछ यूजर्स ने लिखा थैंक्स, इडियट! इसके अलावा कुछ लोगों ने सलाह दी कि अच्छा होता कि आज ही पाकिस्तान मसूद अजहर, हाफिज सईद को मार देता। अखंड भारत जिंदाबाद संदेश भी लिखा गया। एक यूजर ने लिखा कि अच्छा होता कि पहले आप अपने अंदर के रावण को खत्म करते।

एक अन्य यूजर ने लिखा जबरन धर्मांतरण रोको। निर्दोष हिंदू और सिखों को मारना बंद करो। भारत और दुनियाभर में आतंकियों को भेजना बंद करो। जय श्री राम। ज्यादातर यूजर्स को चौधरी की यह बधाई इसलिए अच्छी नहीं लगी क्योंकि पाकिस्तान का दोहरा चरित्र है। उसकी कथनी और करनी में दिन-रात का अंतर है। वहां इन दिनों हिंदुओं पर अत्याचार की खूब खबरें सामने आई हैं।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com