शाहरुख़ खान आर्यन खान के सपोर्ट में राज बब्बर ने किया ट्वीट , कहा – एक योद्धा का बेटा पलटकर लड़ाई करेगा

ड्रग्स के मामले में शाहरुख खान के बेटे का नाम सामने आने के बाद पूरा बॉलीवुड एकजुट होकर उनका समर्थन कर रहा है | अब मशहूर अभिनेता और कांग्रेस नेता राज बब्बर ने भी शाहरुख खान और आर्यन खान का समर्थन किया है।
शाहरुख़ खान आर्यन खान के सपोर्ट में राज बब्बर ने किया ट्वीट , कहा – एक योद्धा का बेटा पलटकर लड़ाई करेगा

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई के एक क्रूज में गिरफ्तार किया गया है। तब से आर्यन खान अपने दोस्तों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के साथ 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है। वहीं ड्रग्स के मामले में शाहरुख खान के बेटे का नाम सामने आने के बाद पूरा बॉलीवुड एकजुट होकर उनका समर्थन कर रहा है | अब मशहूर अभिनेता और कांग्रेस नेता राज बब्बर ने भी शाहरुख खान और आर्यन खान का समर्थन किया है।

ट्वीट कर किया समर्थन

ड्रग मामले में अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए या फिर शाहरुख खान के घर पहुंचकर सपोर्ट किया है. राज बब्बर ने सोशल मीडिया के जरिए किंग खान और उनके बेटे का सपोर्ट किया है। राज बब्बर सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए शाहरुख खान को सपोर्ट किया है |

राज बब्बर ने शाहरुख खान के लिए कहा है कि मुश्किलें उनकी आत्मा को नहीं रोक सकतीं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'वह यहां आए और चीजों का सामना किया और सफलता हासिल की। मैं शाहरुख खान को लंबे समय से जानता हूं और मुझे पता है कि मुश्किलें उनकी आत्मा को नहीं हिला सकतीं। दुनिया उनके बेटे को मुश्किलों से पढ़ा रही है। मुझे पता है कि एक योद्धा का बेटा निश्चित रूप से लड़ेगा। नौजवान को मेरा आशीर्वाद |

तेजी से वायरल हुआ ट्वीट , SRK फैंस कर रहे पसंद

 शाहरुख खान और उनके बेटे के लिए राज बब्बर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके और किंग खान के फैंस इस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। राज बब्बर से पहले अभिनेता शेखर सुमन ने भी रविवार को शाहरुख खान और उनके बेटे के लिए सोशल मीडिया पर दुख जताया। इनके अलावा कई और स्टार्स ने भी इस मामले में शाहरुख खान, आर्यन खान और गौरी खान का साथ दिया है।

राज बब्बर और शेखर सुमन से पहले रवीना टंडन, फराह खान, हंसल मेहता, अभिषेक कपूर समेत तमाम सेलिब्रिटी शाहरुख और गौरी के सपोर्ट में पोस्ट शेयर कर चुके हैं। बता दें कि इस समय शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि इन सभी के पास से क्रूज में छापेमारी के दौरान नशीला पदार्थ बरामद हुआ है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com