RRR in NYFCC: फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली ने जीता सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार

RRR in NYFCC: फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR से एक के बाद एक नई सफलता हासिल कर रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने NYFCC (New York Film Critics Circle Awards 2022) में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता।
RRR in NYFCC: फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली ने जीता सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार

RRR in NYFCC: फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR से एक के बाद एक नई सफलता हासिल कर रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने NYFCC (New York Film Critics Circle Awards 2022) में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता। निर्देशक ने अपनी पत्नी रामा राजामौली, बेटे एसएस कार्तिकेय और परिवार के साथ अवार्ड शो में शिरकत की।

NYFCC में दर्शकों ने खड़े होकर किया राजामौली का सम्मान

एसएस राजामौली ने पुरस्कार स्वीकार किया और बताया कि आरआरआर को वेस्ट में उतना ही प्यार मिला जितना भारत में मिला। जब सर्वश्रेष्ठ निर्देशक पुरस्कार के लिए उनके नाम की घोषणा की गई तो निर्देशक को दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला।

सिनेमा एक मंदिर की तरह है- राजामौली

इस दौरान राजामौली क्रीम कलर शॉल के साथ ग्रे कुर्ता पायजामा में नजर आए। अपने स्वीकृति भाषण में राजामौली ने कहा, 'सिनेमा एक मंदिर की तरह है' उन्होंने आगे कहा, "आरआरआर के साथ, मैंने पश्चिम में उसी तरह का स्वागत देखा। वे भारतीयों की तरह ही प्रतिक्रिया दे रहे थे।"

आरआरआर के महाकाव्य प्री-इंटरवल सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए, बाहुबली के निर्देशक ने कहा, "यह विस्मय का शुद्ध आनंद था, जैसा कि हमने अभी देखा है। मैं चाहता हूं कि मेरे दर्शक इसे महसूस करें।"

बेटे ने सोशल मीडिया पर साझा किए फोटो

राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय ने पुरस्कार समारोह से अपने पिता की कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "सर्वश्रेष्ठ निर्देशक।" इन तस्वीरों में राजामौली अपनी पत्नी के साथ अवॉर्ड के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। निर्देशक पहले से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं और प्रशंसक भारत को गौरवान्वित करने के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

RRR in NYFCC: फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली ने जीता सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार
Satyendar Jain: मसाज वाले मंत्री ने अब जेल अफसरों को दी धमकी; जानें क्या कहा
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com