Pak Minister Ishaq Dar Viral Video: वाशिंगटन एयरपोर्ट पर उतरते ही लगे 'चोर-चोर' के नारे

पिछले महीने पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम को लंदन में विरोध का सामने करने के बाद अब पाकिस्तान के नए वित्त मंत्री इशाक डार को अमेरिका में जबरदस्त विरोध और अपमान का सामना करना पड़ा। इशाक डार के वाशिंगटन एयरपोर्ट पर उतरते 'चोर-चोर' के नारे लगने लगे।
Pak Minister Ishaq Dar Viral Video: वाशिंगटन एयरपोर्ट पर उतरते ही लगे 'चोर-चोर' के नारे

पाकिस्तान की एक बार फिर से इंटरनेशन बेइज्जती हो गई है। अब पाकिस्तान के नए वित्त मंत्री इशाक डार को अमेरिका में जबरदस्त विरोध और अपमान का सामना करना पड़ा। अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की बैठक में शामिल होने पहुंचे डार को वाशिंगटन एयरपोर्ट पर उतरते ही 'चोर-चोर' के नारे सुनने पड़े। नाराज डार और उसके साथियों ने भी अपना आपा खो दिया और नारे लगाने वालों को गालियां दीं।

देखिए वीडियो...

नवाज शरीफ के दोस्त इशाक डार

जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने हाल ही में मिफ्ता इस्माइल की जगह देश के वित्त मंत्री की जिम्मेदारी पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दोस्त इशाक डार को सौंपी है। इशाक डार अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की वार्षिक बैठक में शामिल होने के लिए वित्त मंत्री बनने के बाद पहली बार अमेरिका में हैं। जैसे ही वे अमेरिकी राजधानी वाशिंगटन में हवाई अड्डे पर उतरे, उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा।

पाकिस्तान के वित्त मंत्री को देखकर लोग बोले- 'चोर-चोर'

लोगों ने वित्त मंत्री इशाक डार के सामने 'चोर-चोर' के नारे लगाए। लोगों ने उन्हें खुलेआम 'चोर' और 'झूठा' तक कहा। पाकिस्तान के वित्त मंत्री के अपमान का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स पाकिस्तानी मंत्री से कह रहा है, 'तुम झूठे हो, चोर हो'। इसके बाद वित्त मंत्री और उनके साथ गए अधिकारियों ने आपा खो दिया। एक अधिकारी तो लोगों को जवाब देने के लिए आगे बढ़ा और गंदी गालियां भी दीं। उक्त अधिकारी ने गुस्से में लोगों से कहा कि वे अपना मुंह बंद कर लें और चिल्लाएं नहीं।

पिछले महीने पाक सूचना मंत्री को लंदन में लगाई थी लोगों ने लताड़

इससे पहले पिछले महीने पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब को भी इसी तरह के विरोध का सामना करना पड़ा था। सितंबर में मरियम औरंगजेब लंदन के दौरे पर गई थीं। वहां लोगों ने मरियम का विरोध किया और कहा कि वह जनता का पैसा लूटकर लंदन में मजा कर रही हैं।

Pak Minister Ishaq Dar Viral Video: वाशिंगटन एयरपोर्ट पर उतरते ही लगे 'चोर-चोर' के नारे
Congress President Election: खड़गे को बड़े नेताओं के समर्थन से थरूर नाराज; गहलोत ने खड़ा किया नया विवाद, जानें पूरा मामला
Since independence
hindi.sinceindependence.com