Mumbai: क्लासमेट नाबालिगों ने किशोरी से किया गैंगरेप, सरकारी स्कूल की घटना

मुंबई के एक सरकारी स्कूल में 14 वर्षीय किशोरी के साथ दो लड़कों ने दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवाया।
प्रतिकात्मक फोटो
प्रतिकात्मक फोटो

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां के एक सरकारी स्कूल में 14 वर्षीय किशोरी के साथ दो लड़कों ने दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवाया।

सरकारी स्कूल की बताई जा रही है घटना

घटना माटुंगा इलाके के एक निकाय स्कूल की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार आठवीं कक्षा के छात्रों ने स्कूल के बाथरूम में ही अपने साथ पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

अकेला देख दोनो सहपाठियों ने किया छात्रा से दुष्कर्म

मामले की जांच कर रही माटुंगा पुलिस के अनुसार छात्रा को स्कूल में अकेला देखकर उसके दो सहपाठियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि इस घटना से पीड़िता काफी घबराई हुई थी और बड़ी मुश्किल से हिम्मत जुटाकर उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। लड़की की बात सुनकर परिजन सकते में आ गए, उन्होंने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी।

नाबालिगों को किया गया जुवेनाइल न्यायालय में पेश  

पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 डीए और पॉक्सो एक्ट से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जुवेनाइल न्यायालय में पेश किया है। जिसके बाद कोर्ट ने उसे मुंबई के डोगरी स्थित किशोर सुधार गृह भेज दिया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

प्रतिकात्मक फोटो
Love Jihad! धर्म छिपाकर दोस्ती, जबरन दुष्कर्म: धर्मपरिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बना रहा अनबर
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com