बेटी जन्मोत्सव: हेलीकॉप्टर से ₹1 लाख खर्च कर बिटिया को घर लाया परिवार

ऑनलाइन सामने आए वीडियो में हेलीकॉप्टर से उतरते ही परिवार के सदस्य बच्ची का स्वागत करते दिख रहे हैं। नवजात बच्ची के पिता ने कहा कि हमारे परिवार में एक भी बेटी नहीं थी।
बेटी जन्मोत्सव: हेलीकॉप्टर से ₹1 लाख खर्च कर बिटिया को घर लाया परिवार
(ANI photo)

पुणे (महाराष्ट्र) के शेलगांव में एक परिवार ने हाल ही में अपनी नवजात बच्ची को घर लाने के लिए ₹1 लाख में हेलीकॉप्टर की व्यवस्था की। ऑनलाइन सामने आए वीडियो में हेलीकॉप्टर से उतरते ही परिवार के सदस्य बच्ची का स्वागत करते दिख रहे हैं। नवजात बच्ची के पिता ने कहा कि हमारे परिवार में एक भी बेटी नहीं थी।

राजलक्ष्मी नाम की बच्ची का जन्म 22 जनवरी को उसकी मां के घर भोसरी में हुआ था और बच्ची को खेड़ के शेलगांव में उसके घर पहुंचाने के लिए एक हेलीकॉप्टर किराए पर लिया गया था, पेशे से वकील विशाल ज़रेकर (30) ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि हमारे पूरे परिवार में कोई बेटी नहीं थी। इसलिए, अपनी बेटी की घर वापसी को खास बनाने के लिए, हमने 1 लाख रुपये की एक हेलिकॉप्टर की सवारी की व्यवस्था की।

(ANI photo)
विशाल ने कहा कि हमारे घर में लंबे समय के बाद एक लड़की का जन्म हुआ है और हमारे लिए ये खुशी अपार है। इसलिए, मैं और मेरी पत्नी 2 अप्रैल को राजलक्ष्मी को हेलीकॉप्टर से घर लेकर आए। हम आशीर्वाद लेने के लिए जेजुरी भी गए थे, लेकि हमें वहां लैंड करने की अनुमति नहीं मिली। ऐसे में हमने हेलीकॉप्टर में से ही प्रार्थना की। इस दौरान बच्ची के स्वागत के लिए फूलों की माला भी बिछाई गई। मां और बच्चे का स्वागत गुलाब की पंखुड़ियों से किया गया।
हेलीकॉप्टर को गांव में उतरते देखने और बच्ची को देखने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद थे। बेटी के जन्म का स्वागत पूरे गांव ने हर्ष और उल्लास के साथ किया।

Related Stories

No stories found.