बसपा प्रमुख मायावती ने मॉब लिंचिंग को रोकने के लिए की मजबूत कानूनों कि वकालत..

फर्जी वीडियो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद भीड़ ने महिला पर हमला किया।
बसपा प्रमुख मायावती ने मॉब लिंचिंग को रोकने के लिए की मजबूत कानूनों कि वकालत..

न्यूज –  बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती ने बुधवार को आरोपियों के खिलाफ भीड़ की भीड़ और कड़ी कार्रवाई की जाँच करने के लिए मजबूत कानूनों की लड़ाई लड़ी।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर कटाक्ष करते हुए कहा, "उत्तर प्रदेश में, भीड़ ने एक नया रूप धारण किया है। अब मासूम महिलाओं को भीड़ द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। लोगों में दहशत है क्योंकि महिलाओं को पीट-पीटकर मार डाला जा रहा है।" बाल-बाल बचे होने का संदेह। राज्य सरकार को ऐसे गलत कामों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। "

बसपा सुप्रीमो का बयान उसके कुछ ही घंटों बाद आया, लोनी इलाके में भीड़ द्वारा एक महिला को उसके बाल-बाल बचे होने के संदेह पर भी पीटा गया। प्रारंभिक जांच के दौरान, यह पाया गया कि पीड़िता अपने पोते के साथ खरीदारी कर रही थी जब लोगों ने उस पर हमला किया।

एक बच्चे को उठाने के फर्जी वीडियो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद भीड़ ने महिला पर हमला किया।

शामली में भी भीड़ की हिंसा की घटना हुई। अपने उत्पादों को बेचने के लिए आई पांच महिलाओं के एक समूह को स्थानीय लोगों ने बाल-बाल बचे होने के संदेह पर पीटा था।

पांच महिलाओं में से एक ने एएनआई से बात करते हुए कहा, "हम गुजरात से ताल्लुक रखते हैं और व्यापार के उद्देश्य से यहां आए थे। लेकिन स्थानीय लोगों ने हमें पीटना शुरू कर दिया। हम बच्चे नहीं हैं।"

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com