राशिद के बयान पर भड़के करणी सेना के अम्मू, बोले- 'हिन्दू कमजोर नहीं जो दमन कर लोगे'

सोमवार को राजा सिंह की वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता का एक और वीडियो सामने आया था। जिसमें वो साफ कहते हुए नजर आ रहे थे कि मुसलमान खून की नदियां बहा देंगे। जिसकी प्रतिक्रिया देते हुए करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष कंवर सूरजपाल अम्मू ने कहा कि डिबेट में यह जो राशिद खान बैठा है वो गोशामहल में खून की नदियां बहायेगा... कौन सी गलफमी में जी रहे हो भैया....
राशिद के बयान पर भड़के करणी सेना के अम्मू, बोले- 'हिन्दू कमजोर नहीं जो दमन कर लोगे'

कांग्रेस के नेता राशिद खान के बयान पर करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष कंवर सूरजपाल अम्मू ने सख्त रवैया अख्तियार करके एक टीवी डिबेट शो में कांग्रेस नेता को आड़ हाथ लिया है। बता दें कि लगातार देश में कुछ कट्टरवादी सोच के कुछ लोगों द्वारा लगातार हिन्दू देवी देवताओं का मजाक उड़ाया जा रहा है। जिसके कारण बहुसंख्यक हिंदू आबादी की भावनाओं को लगातार ठेस पहुंच रही है।

कांग्रेस नेता राशिद खान टी राजा के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए टीवी चैनलों पर खुलेआम कानून हाथ में लेने की बात कर रहे है। राशिद खान यही तक नहीं रुके उन्होने तो राजा सिंह के घर को आग लगाने तक की बात कह डाली। राशिद खान लगातार टीबी डीबेट में भड़काऊ भाषणों से हिंसा भड़काने का प्रयास कर रहे है, लेकिन कांग्रेस आलाकमान ने अभी तक राशिद खान पर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की है।

हिन्दू कोई रसगुल्ला नहीं है- सूरजपाल अम्मू

एक बड़ी आबादी का सोचना है कि लगातार हिन्दू विरोधी बयानबाजी कर करके हिन्दूओं को भडकाने का प्रयास किया जा रहा है। 23 अगस्त की एक डिबेट में सूरजपाल अम्मू ने कहा कि डिबेट में यह जो राशिद खान बैठा है। वो गोशमहल में खून की नदियां बहायेगा... कौन सी गलफमी में जी रहे हो भैया....यहां तालिबान नहीं है जो खून की नदी बहा दोगे... हम सभी धर्मो का सम्मान करते है। कानून अपनी कार्रवाई कर रहा है। परंतु क्या सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी इस कांग्रेस नेता का सस्पेंड करेगें क्या?.... और औवसी साहब के कॉरपरेटर सर तन से जुदा का नारा लगा रहा है... क्या समझ रखा है हिन्दुओं को... रसगुल्ला है क्या मुंह में डालोगे और खा जाओगे...गलतफहमी में मत जीना...हिंदुस्तान में कानून है।

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि सोमवार को राजा सिंह की वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता का एक और वीडियो सामने आया था। जिसमें वो साफ कहते हुए नजर आ रहे थे कि मुसलमान खून की नदियां बहा देंगे, कार्रवाई नहीं हुई तो वो कानून हाथ में ले लेंगे।

राशिद साफ तौर पर कहते हुए नजर आ रहे थे मुसलमान नबी के लिए सर कटा लेंगे और खून की नदिया बहा देंगे। ये शब्द जो राशिद ने प्रयोग किए वो इस माहौल को और खतरनाक और हिंसात्मक बनाने में एक अहम भूमिका निभा रहे हैं।

Since independence
hindi.sinceindependence.com