आतिशी ने केंद्र सरकार पर साधा निशान, कहा- AAP के चार नेता जाएंगे जेल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले के मामले में 15 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ भेज दिया गया है। वहीं आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी मार्लेना ने प्रेस कांफ्रेस करते हुए केंद्र की बीजेपी सरकार औऱ केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पर गंभीर आरोप लगाए है।
आतिशी ने केंद्र सरकार पर साधा निशान, कहा- AAP के चार नेता जाएंगे जेल
आतिशी ने केंद्र सरकार पर साधा निशान, कहा- AAP के चार नेता जाएंगे जेल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले के मामले में 15 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ भेज दिया गया है।

वहीं आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी मार्लेना ने प्रेस कांफ्रेस करते हुए केंद्र की बीजेपी सरकार औऱ केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पर गंभीर आरोप लगाए है।

आतिशी ने कहा कि उन्हें बीजेपी में शामिल होने का ऑफर मिला था। साथ ही यह भी कहा कि अगर उन्होंने बीजेपी ज्वाइन नहीं की तो उन्हें गिरफ्तार करते जेल भेज दिया जाएगा।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ईडी उनके साथ-साथ सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

मैं बीजेपी ज्वाइन कर लूं

आतिशी मार्लेना ने दावा करते हुए कहा कि बीजेपी ने मेरे एक बहुत ही व्यक्तिगत करीबी के माध्यम से कहा कि मैं बीजेपी ज्वाइन कर लूं औऱ अपना पॉलिटिकल करियर बना लूं, नहीं तो एक महीने में ED द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’ वो भी तब जब लोकसभा चुनाव के कुछ ही महीने बचे हुए है।

आतिशी ने कहा कि बीजेपी ने ये सोचा था कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आप पार्टी पूरी तरह से टूट जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि आप के सभी बड़े नेता जेल में है, लेकिन रामलीला मैदान की रैली के बाद अब बीजेपी को लगता है कि आप के चार टॉप लीडर्स को गिरफ्तार करना काफी नहीं था।

अब उनके बाद चार बड़े नेताओं मुझे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को भी गिरफ्तार करने की योजाना बनायी जा रही है।

आतिशी से जब पूछा गया कि राउज एवेन्यू कोर्ट में कल उनका औऱ सौरभ भारद्वाज का नाम लिया गया है तो उन्होंने कहा कि ‘ये बिल्कुल संभव है। ED ने जो मेरा और सौरभ भारद्वाज का नाम कोर्ट में लिया, वह ऐसे आधार पर लिया जो डेढ़ साल से मौजूद हैं।

यह बयान CBI की चार्जशीट में पहले से मौजूद है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को ऐसा लगता है कि चार नेताओं के जेल जाने के बाद भी आम आदमी पार्टी काफी मजबूती से खड़ी है।

मार्लेना ने कहा कि मैं बीजेपी को बताना चाहती हूं कि हम आपकी धमकियों से डरने वाले नहीं है। हम आप के सिपाही और भगत सिंह के चेले हैं। आखिरी सांस तक केजरीवाल के साथ खड़े रहेंगे।

आतिशी ने केंद्र सरकार पर साधा निशान, कहा- AAP के चार नेता जाएंगे जेल
West Bengal: 'तेली का बेटा राम मंदिर में कैसे...' पीएम मोदी को लेकर TMC नेता के बिगड़े बोल

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com