Bharat Jodo Yatra: राहुल मैच देखने में मस्त, कांग्रेस चुनाव में ध्वस्त; प्रमोद कृष्णम का तंज, 'नतीजे भी देख लो'

MCD चुनाव के नतीजों के बाद अब गुजरात चुनाव के रुझान भी कांग्रेस को सदमा दे रहे हैं। ऐसे वक्त में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फुटबॉल मैच देखते नजर आ रहे हैं। इसी को लेकर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने अपनी पार्टी पर तंज कस कर हलचल मचा दी है।
Bharat Jodo Yatra: राहुल मैच देखने में मस्त, कांग्रेस चुनाव में ध्वस्त; प्रमोद कृष्णम का तंज, 'नतीजे भी देख लो'

दिल्ली MCD चुनाव के नतीजों में कांग्रेस का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। कांग्रेस को सिर्फ 9 सीटें मिलीं। इसी प्रकार अब गुजरात विधानसभा के चुनावी रुझान में भी कांग्रेस का एक तरह से सूपड़ा साफ होता नजर आ रहा है। इस चुनाव में भी कांग्रेस को डेढ़ से दो दर्जन सीटें भी मिलना मुश्किल लग रहा है।

कांग्रेस को हताश करने वाले ये नतीजे ऐसे समय में आए हैं जब राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा लेकर पूरे देशभर में भ्रमण कर रहे हैं। इसी बीच राहुल गांधी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कांग्रेस नेताओं के साथ ग्राउंड में फुटबॉल मैच देखते नजर आ हैं। इसी को लेकर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इस वीडियो पर तंज कसा है। उन्होंने इस वायरल वीडियो पर लिखा, 'MCD का 'रिजल्ट' भी देखना चाहिए।' इधर, आचार्य प्रमोद ने एमसीडी चुनावों पर तंज कसा दूसरे ही दिन गुजरात चुनाव के रुझानों में कांग्रेस का प्रदर्शन पूरी तरह निराशाजनक दिख रहा है। पार्टी को डेढ़ से दो दर्जन सीटें भी मिलना मुश्किल लग रहा है।

दिल्ली MCD में कांग्रेस को मात्र 9 सीटें

राजधानी दिल्ली के नगर निगम के नतीजों में आम आदमी पार्टी को जीत मिली और भाजपा दूसरे नंबर पर रही, जबकि कांग्रेस का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। कांग्रेस को सिर्फ 9 सीटें मिलीं। इन MCD चुनावों में आप को 134 और भाजपा को 104 सीटें मिलीं, जबकि अन्य के खाते में 3 सीटें गईं। यह चुनाव ऐसे वक्त में हुए हैं जब कांग्रेस के फायरब्रांड नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। उनकी यात्रा पूरे देशभर में भ्रमण कर रही है और इन दिनों राजस्थान में है।

MCD का 'रिजल्ट' भी देखना चाहिए : प्रमोद कृष्णम

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से आए दिन तस्वीरें सामने आती रहती हैं। मंगलवार शाम भी एक वीडियो सामने आई थी जिसमें राहुल गांधी समेत कई कांग्रेसी नेता ग्राउंड में फुटबॉल मैच देख रहे हैं। उनके साथ राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, केसी वेणुगोपाल और कई लोगों ने फुटबॉल वर्ल्ड कप देखा। यह वीडियो ऐसे वक्त में आया है जब पार्टी अपने सबसे खराब दौर में है। दिल्ली में विधानसभा और लोकसभा के बाद कांग्रेस अब MCD में भी कुछ नंबरों पर आकर सिमट गई है।

ऐसे में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इस वीडियो पर तंज कसा। उन्होंने इस वायरल वीडियो पर लिखा, 'MCD का 'रिजल्ट' भी देखना चाहिए।' यहां उन्होंने फुटबॉल मैच देख रहे नेताओं पर निशाना साधा है। बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम वैसे तो हिंदू घर्मगुरू हैं लेकिन उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान लखनऊ लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था। लेकिन अब वे हर दल के नेताओं पर तंज कसते रहते हैं।

कांग्रेस की इस हालत से समर्थक भी दुखी

सलमान अनीस नाम के कांग्रेस समर्थक ने ट्वीट किया कि हर नुकसान दुख देता है और हम लंबे समय से दर्द सह रहे हैं। उन्होंने सवाल पूछा कि चीजें हमारे लिए कब घूमेंगी? मैं इसलिए पूछ रहा हूं क्योंकि कांग्रेस के करोड़ों समर्थक भी यही सोच रहे हैं। हम चाहते हैं कि हमारी पार्टी जीते। मैं अब भी मानता हूं कि कांग्रेस भारत के लिए अच्छी है। लेकिन स्पष्ट रूप में हमें कुछ बदलना होगा।

Bharat Jodo Yatra: राहुल मैच देखने में मस्त, कांग्रेस चुनाव में ध्वस्त; प्रमोद कृष्णम का तंज, 'नतीजे भी देख लो'
Bharat Jodo Yatra: 'मैं राहुल गांधी के खिलाफ हूं, इनका परिवार हिंदुओं का विरोधी है'; कहकर युवक लगाई खुद को आग
Bharat Jodo Yatra: राहुल मैच देखने में मस्त, कांग्रेस चुनाव में ध्वस्त; प्रमोद कृष्णम का तंज, 'नतीजे भी देख लो'
Bharat Jodo Yatra: कोटा में सड़कों से हटाए गए पायलट के होर्डिंग्स; देखें Viral Video