भारत को आंतक की सीधी चुनौती? कल 4 हिंदुओं की हत्या, आज वहीं धमाके में गई 2 बच्चियों की जान
फोटो- एएनआई

भारत को आंतक की सीधी चुनौती? कल 4 हिंदुओं की हत्या, आज वहीं धमाके में गई 2 बच्चियों की जान

जम्मू के राजौरी में 14 घंटे के भीतर फिर आतंकियों ने एक घटना को अंजाम दिया है। यहां ऊपरी डांगरी गांव में हुए विस्फोट में एक बच्चे की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

जम्मू के राजौरी में 14 घंटे के भीतर फिर आतंकियों ने एक घटना को अंजाम दिया है। यहां ऊपरी डांगरी गांव में हुए विस्फोट में एक बच्चे की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। आपको बता दें कि रविवार शाम को इस गांव में आतंकियों ने चार हिन्दू लोगों की हत्या कर दी है।

पीड़िता के घर के पास धमाका, बच्ची की मौत

एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि राजौरी के अपर डांगरी गांव में रविवार को हुई फायरिंग की घटना के बाद सोमवार सुबह पीड़िता के घर के पास धमाका हुआ। धमाके में एक एक बच्ची की मौत हो गई है। पांच लोग घायल हो गए, एक की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल के पास एक और संदिग्ध आईईडी देखा गया।

सोमवार को हुए धमाके के बारे में अधिकारियों ने कहा कि हमले के बाद संदिग्ध आतंकवादियों को पकड़ने के लिए व्यापक घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

10 लाख रुपये और एक सरकारी नौकरी- मनोज सिन्हा

जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने राजौरी में हुए आतंकी हमले की निंदा की है। उपराज्यपाल कार्यालय की ओर से कहा गया है कि कायराना हमले में शहीद हुए प्रत्येक नागरिक के निकट संबंधी को 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि और एक सरकारी नौकरी दी जाएगी। गंभीर रूप से घायलों को एक लाख दिए जाएंगे।

जहां आज धमाका कल वहीं चार हिन्दू की हत्या

जम्मू में राजौरी से करीब 10 किलोमीटर दूर स्थित एक गांव में आतंकियों ने हिंदू परिवारों पर हमला कर दिया। वही आतंकियों की फायरिंग में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 9 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए।

भारत को आंतक की सीधी चुनौती? कल 4 हिंदुओं की हत्या, आज वहीं धमाके में गई 2 बच्चियों की जान
Hindus On Target in J&K: 4 हिंदुओं की हत्या; घाटी में हिन्दू परिवार क्यों नहीं सुरक्षित?

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com