पाक बॉर्डर पर हेरोईन की बड़ी बरामदगी, CID टीम ने किया ये बड़ा खुलासा

आरोपियों के साथ खेतों की तलाशी ली गई । जिसमें 4 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई थी, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 20 करोड़ है।
पाक बॉर्डर पर हेरोईन की बड़ी बरामदगी, CID टीम ने किया ये बड़ा खुलासा
पाकिस्तान बॉर्डर पर हेरोईन की बड़ी बरामदगी, 2 दिन में 35 करोड़ की हेरोइन पकड़ीphoto- since independence

श्रीगंगानगर से राकेश मितवा की रिपोर्ट: भारत पाकिस्तान के सीमावर्ती जिले श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ क्षेत्र के ग्रामीण अंचल में पुलिस और सीआईडी की टीम ने हेरोइन तस्करी का बड़ा खुलासा किया है । पिछले 3 दिनों से लगातार टीम द्वारा की गई कार्रवाई में सीआईडी की टीम में 2 दिनों में 7 किलो हेरोइन तस्करी के मामले का पर्दाफाश किया है।

अनूपगढ़ थाना क्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय सीमा भारत पाकिस्तान के मध्य मजनू पोस्ट से लेकर बिंजोर की विजेता पोस्ट के मध्य रात्रि को पाकिस्तान से जरिए ड्रोन के द्वारा हेरोइन की तस्करी की सप्लाई के संबंध में सूचना मिली थी। इस पर पुलिस थाना अनूपगढ़ में आरोपी गण रवि, राजेंद्र सिंह और गुरनाम सिंह जसवीर सिंह आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार किया गया था। इस प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी गणों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने पहले भी हीरोइन की कई खेत मंगवाई थी । तहकीकात में जानकारी मिली कि आरोपियों ने हेरोइन अभी खेतों में छुपा रखी है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीआईडी जॉन श्रीगंगानगर दीक्षा कामरा
5 आरोपियों को गिरफ्तार किया
5 आरोपियों को गिरफ्तार कियाphoto- since independence
बरामद हेरोइन की कीमत है लगभग 20 करोड़
इस पर आरोपियों के साथ खेतों की तलाशी ली गई । जिसमें 4 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई थी, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 20 करोड़ है।

5 आरोपी हिरासत में

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से सीआईडी द्वारा इस इलाके में गंभीरता से जांच की जा रही है ,इसके जरिए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इन से लगातार जानकारी और इनकी तस्करी के संबंध में जानकारी ली जा रही है। फिलहाल यह 4 किलो हेरोइन प्लास्टिक के लिफाफे में अलग-अलग की थैलियों में पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि हेरोइन तस्करी के इस मामले में एफ आई आर दर्ज की गई है जिसमें मुकदमा नंबर 235 धारा 188, 201 ,120 b-109 तथा आईपीसी की धारा 8 ऑब्लिक 21 28 29 और 30 एनडीपीएस में मामला दर्ज किया गया है ।अभी पुछताछ जारी है पुलिस को कई और खुलासे होने की उम्मीद है

पाकिस्तान बॉर्डर पर हेरोईन की बड़ी बरामदगी, 2 दिन में 35 करोड़ की हेरोइन पकड़ी
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, चार आतंकी ढेर, आर्मी वैन पलटने से 3 जवान शहिद

Related Stories

No stories found.