Khalistani threat to Rahul: राहुल को भारत जोड़ो यात्रा रोकने की धमकी! SFJ ने ली जिम्मेदारी

Khalistani threat to Rahul: सिख फॉर जस्टिस (SFJ) की तरफ से जारी वीडियो में कहा गया है कि घर-घर में दहशत का सामान पहुंच चुका है, राहुल पंजाब की सड़कों पर चलकर दिखाएं।
Khalistani threat to Rahul: राहुल को भारत जोड़ो यात्रा रोकने की धमकी! SFJ ने ली जिम्मेदारी

Khalistani threat to Rahul: पंजाब में एक बार फिर खालिस्तान के समर्थन में दीवारों पर नारे लिखे गए हैं। यह नारे इस बार श्री मुक्तसर साहिब में एसएसपी ऑफिस की दीवारों पर लिखे गए हैं। यह दूसरी बार है जब यहां इस तरह की हरकत की गई है। इससे पहले भी इन्हीं दीवारों पर इस तरह के नारे लिखे जाने का मामला सामने आया था।

लगातार पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। सिख फॉर जस्टिस (SFJ) की तरफ से वीडियो भी जारी की गई है। वीडियो में कहा गया है कि घर-घर में दहशत का सामान पहुंच चुका है। इतना ही नहीं इस वीडियो में राहुल गांधी को भी धमकी दी गई है। साथ ही पंबाज में दीवारों पर धमकी भरे स्लोग लिखे गए हैं।

'पंजाब की सड़कों पर चलकर दिखाएं राहुल'

जनवरी के दूसरे हफ्ते में 11 जनवरी 2023 को पंजाब में राहुल गांधी की यात्रा शुरू होने जा रही है। दूसरी बार राहुल गांधी को धमकी दी गई है। राहुल को चेतावनी दी गई है कि वह पंजाब की सड़कों पर चलकर दिखाएं। जो बम सीएम भगवंत मान के घर के पास पार्क में मिला था वो हेलीपैड पर भी मिल सकता था।

कॉलेज की दीवार पर लिखे नारे

श्री मुक्तसर साहिब के गवर्नमेंट कॉलेज की दीवारों पर खालिस्तानी समर्थकों की तरफ से रात के समय नारे लिखे गए। खालिस्तान जिंदाबाद के नारों के साथ-साथ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बारे में भी गलत शब्दावली का प्रयोग किया गया है। फिलहाल, वहां के प्रशासन की तरफ से इसे दीवारों से हटाया जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ सिख फॉर जस्टिस के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इस पूरे घटनाक्रम की जिम्मेदारी उठाई है।

रोकी जाएगी भारत जोड़ो यात्रा

आतंकी पन्नू ने कहा कि कांग्रेस ने पंजाब पर अत्याचार किए हैं। सिखों का कत्लेआम किया है। आज भी दिल्ली में मारे गए सिखों की विधवाओं की गली है। भारत जोड़ो यात्रा को पंजाब में रोका जाएगा। श्री मुक्तसर साहिब के कॉलेज की दीवारों पर भी लिखा गया है- इंदिरा ठोकी सी, राहुल रोकांगे...

आतंकी पन्नू ने अपने संदेश में एक बार फिर श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह के हथियारों के बयान को याद दिलाया। आतंकी पन्नू ने कहा कि जत्थेदार भी मान चुके हैं कि सिख सुरक्षित नहीं हैं और उन्हें हथियार रखने चाहिए।

राहुल को पहले भी मिल चुकी धमकी

दो हफ्ते पहले भी राहुल को इसी तरह की धमकी दी गई थी। श्री मुक्तसर साहिब के गवर्नमेंट कॉलेज की दीवारों पर खालिस्तानी समर्थकों की तरफ से रात के समय नारे लिखे गए थे। खालिस्तान जिंदाबाद के नारों के साथ-साथ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बारे में भी गलत शब्दावली का प्रयोग किया गया था।

हालांकि, प्रशासन की तरफ से इन दीवारों से नारों को हटा दिया गया था। इस मामले में भी सिख फॉर जस्टिस के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इस पूरे घटनाक्रम की जिम्मेदारी ली थी।

Khalistani threat to Rahul: राहुल को भारत जोड़ो यात्रा रोकने की धमकी! SFJ ने ली जिम्मेदारी
Bharat Jodo Yatra: महबूबा ने राहुल की शान में पढ़े कसीदे; ये रिश्ता क्या कहलाता है?