Love Jihad: विशाल निकला मियां, हिन्दू लड़की का रेप कर बोला- 'निकाह करो, धर्म बदलो'

UP के बरेली से लव जिहाद का मामला सामने आया है जहां चाँद मियां नाम का युवक विशाल बनकर एक हिन्दू लड़की से 6 महीने तक संबंध बनाता रहा।
Love Jihad: विशाल निकला मियां, हिन्दू लड़की का रेप कर बोला- 'निकाह करो, धर्म बदलो'

UP के बरेली निवासी चांद मियां ने 6 महीने पहले मुरादाबाद की हिंदू लड़की को विशाल बनकर प्रेमजाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर संबंध बनाता रहा। बुधवार को दोनों एक गेस्ट हाउस में मिले जहां लड़के ने खुलासा किया कि वो असलियत में विशाल नहीं बल्कि चांद मियां है। यहां दोनों के बीच झगड़ा होने के बाद चांद ने रेप किया। लड़की ने वॉशरूम जाने के बहाने पुलिस को फोन करके पूरी कहानी सुनाई। पुलिस ने गेस्ट हाउस पहुंचकर लड़की को अपने कब्जे में लिया। चांद मियां ने भागने का प्रयास किया, लेकिन उसको अरेस्ट कर लिया गया।

6 महीनों तक झांसा देकर करता रहा रेप

लड़की ने पुलिस को बताया कि 6 महीने पहले उसके मोबाइल पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने अपना नाम विशाल बताया और कहा कि वो मेडिकल पेशे है। इसके बाद अक्सर दोनों में बात होने लगी। कुछ हफ्तों में ही विशाल ने लड़की के सामने शादी करने का प्रस्ताव रख दिया। इसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं। इस दौरान विशाल ने लड़की से मिलने का दबाव बनाया। पहले उसने मना कर दिया, लेकिन विशाल नहीं माना और जबरन मुरादाबाद पहुंचकर उसे मिलने को कहा।

चांद मियां
चांद मियां
आरोप है कि एक होटल में मुलाकात के दौरान उसके साथ संबंध बनाए और उस दौरान उसने अपने साथ कुछ फोटो खींच लिए। उसके बाद आरोपी उसे होटल में मिलने का दबाव बनाने लगा। उसे मना किया तो आरोपित ने युवती को ब्लैक मेल करना शुरू कर दिया और उसे सोशल मीडिया में फोटो डालकर बदनाम करने की धमकी देनी शुरू कर दी।

धर्म परिवर्तन कर निकाह करना पड़ेगा

आरोप है कि चांद बने विशाल ने युवती को ब्लैकमेल कर बरेली स्थित एक गेस्ट हाउस बुलाया जहां उसने उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपित ने बताया कि वह उससे निकाह करना चाहता है जिसे सुनकर युवती को झटका लगा। युवती ने निकाह क्यों तो उसने बताया उसका नाम विशाल नहीं बल्कि चांद है। अब उसे धर्म परिवर्तन कर उससे निकाह करना पड़ेगा। लड़की ने कहा,"वह उसे छोड़ दे, लेकिन चांद नहीं माना और साथ घर चलने के लिए दबाव बनाया।

Love Jihad: विशाल निकला मियां, हिन्दू लड़की का रेप कर बोला- 'निकाह करो, धर्म बदलो'
Bilkis Bano Rape Case: दोषियों की रिहाई पर गुजरात सरकार को नोटिस, 2 सप्ताह बाद SC में सुनवाई
Since independence
hindi.sinceindependence.com