Maharashtra: मुस्लिम लड़की से लव मैरिज करने पर हिंदू युवक की हत्या, नदी में फेंका शव, 7 गिरफ्तार

अहमदनगर, महाराष्ट्र के श्रीरामपुर में हिंदू आदिवासी लड़के का पहले किडनैप किया गया और फिर उसकी पिटाई की गई। इसके बाद हत्या करके उसके शव को गोदावरी नदी में फेंका गया। पुलिस नदी में शव की तलाश कर रही है।

Maharashtra: मुस्लिम लड़की से लव मैरिज करने पर हिंदू युवक की हत्या, नदी में फेंका शव, 7 गिरफ्तार

महाराष्ट्र में अहमदनगर के श्रीरामपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम लड़की से एक महीने पहले लव मैरिज करने वाले दीपक बर्डे नाम के युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है। दीपक का पहले किडनैप किया गया और फिर उसकी हत्या करके शव को गोदावरी नदी में फेंक दिया गया। पुलिस ने इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, हिंदू आदिवासी लड़के का पहले किडनैप किया गया और फिर उसकी पिटाई की गई। इसके बाद हत्या करके उसके शव को गोदावरी नदी में फेंका गया। पुलिस नदी में शव की तलाश कर रही है।

बीजेपी विधायक ने निकाला जनाक्रोश मोर्चा

महाराष्ट्र में भाजपा के विधायक नितेश राणे ने इस मामले में जनाक्रोश मोर्चा निकाला था, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और गायब युवक की तलाश में जुट गई। बता दें कि मृत युवक दीपक बर्डे पिछले 5 दिन से गायब था और एकलव्य आदिवासी समाज ने भी इसको लेकर 2 बार पुलिस अधीक्षक अहमदनगर कार्यालय पर मोर्चा निकाला था।

राज्यसभा सांसद अनिल बोंडे चेता चुके लव जिहाद पर

हालही में बीजेपी के राज्यसभा सांसद अनिल बोंडे ने महाराष्ट्र के अमरावती जिले में बड़े पैमाने पर 'लव जिहाद' के मामले सामने आने का आरोप लगाया था। बोंडे ने कहा था कि अमरावती में अब तक लव जिहाद के 20 मामले सामने आए हैं, जिनमें से कई लड़कियों का शादी के बाद अता पता नहीं चला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि अमरावती के धारनी में एक मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की से शादी करने का खुलासा किया। इस घटना का जिक्र करते हुए बोंडे ने कहा कि अमरावती जिल में इस तरह ‘लव जिहाद’ की घटनाएं ज्यादा हो रही हैं।

धोखे से शादी, फिर धकेल देते हैं देह व्यापार में

बोंडे ने कहा था कि कई मामलों में शादी के बाद लड़की का आज तक पता नहीं चला। उन्होंने कहा कि इसके पहले भी एक लड़की के साथ शादी की गई थी, जिसका पता अब तक पुलिस को नहीं लग पाया है। लड़कियों को बहला-फुसला कर शादी कराई जाती है, उन्हें देह व्यापार के धंधे में उतारा जाता है। बीजेपी सांसद ने कहा था कि मुस्लिम समुदाय के लोग अपने लड़कों की तरफ ध्यान दें। उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिम समुदाय के लड़के हिंदुओं की लड़कियों को इसी तरह गुमराह कर शादी करते रहे तो नतीजे अच्छे नहीं होंगे।


Maharashtra: मुस्लिम लड़की से लव मैरिज करने पर हिंदू युवक की हत्या, नदी में फेंका शव, 7 गिरफ्तार
Uttar Pradesh: मुस्लिम युवक ने दी गणेश चतुर्थी की बधाई, मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस नहीं दिख रही सख्त
Since independence
hindi.sinceindependence.com