WBSSC SCAM: अर्पिता के फ्लैट से बरामद हुई अश्लील सामग्री, बांग्ला अभिनेत्री ने उठा दिया ये सवाल

WBSSC SCAM: शिक्षा भर्ती घोटाले में फंसी अर्पिता घोटाले के फ्लैट से अश्लील सामग्री बरामद हुई है। बांग्ला अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर पोस्ट किया है, जिसने हलचल मचा दी है।
WBSSC SCAM: अर्पिता के घर से बरामद हुई अश्लील सामग्री
WBSSC SCAM: अर्पिता के घर से बरामद हुई अश्लील सामग्री

WBSSC SCAM: शिक्षा भर्ती घोटाले में अर्पिता और पार्थ की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही है। अर्पिता के ठिकानों से अकूत कैश, नकदी और सोने के अलावा अन्य कीमती सामान बरामद हुआ है।

लेकिन लग्जरी सामान के साथ अर्पिता के फ्लैट से कुछ ऐसा भी बरामद हुआ है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। अर्पिता के फ्लैट से ईडी अश्लील सामग्री जैसे कि सेक्स टॉयज बरामद हुए हैं।

सोशल मीडिया पर इस खुलासे पर जमकर कमेंट किए जा रहे हैं। इधर एक बांग्ला अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस खबर पर तंज कसा है जिसने सोशल मीडिया की दुनिया का तापमान बढ़ा दिया है।

ईडी ने बताई मामूली बात

अर्पिता के फ्लैट से करोड़ों का कैश, कई किलो सोना, बहुत सी विदेशी करेंसी और कई दस्तावेज सहित बहुत सी कीमती चीजें बरामद हुई हैं। ईडी के अधिकारियों ने छापेमारी में अश्लील सामग्री के मिलने को मामूली बात बताया है।

हम जानने की कोशि कर रहे हैं कि क्या ऐसी वस्तुओं की बरामदगी का करोड़ों के घोटाले से कोई संबंध है? ये नकदी, सोना और अन्य दस्तावेजों की भारी बरामदगी की तुलना में मामूली बात है।

ईडी अधिकारी

बांग्ला अभिनेत्री ने अश्लील सामग्री को लेकर कह दी ये बात

इसी बीच, लोकप्रिय बांग्ला अभिनेत्री श्रीलेखा मित्रा के एक पोस्ट ने सोशल मीडिया की दुनिया में एक सवाल खड़ा किया है।

उन्होंने टिप्पणी की कि अर्पिता मुखर्जी के आवास में सेक्स टॉयज की मौजूदगी से चटर्जी की 'वीकनेस' का पता चलता है। श्रीलेखा ने पोस्ट में लिखा, 'क्या पार्थ असफल थे? देश जानना चाहता है।'

WBSSC SCAM: श्रीलेखा मित्रा ने किया ये कमेंट
WBSSC SCAM: श्रीलेखा मित्रा ने किया ये कमेंट

साथ ही शिक्षक भर्ती घोटाले का खुलासा होने के बाद श्रीलेखा मित्रा ने यह भी दावा किया कि अगर वो चाहें तो चटर्जी के कई और विश्वासपात्रों के नाम का खुलासा कर सकती हैं।

श्रीलेखा ममता का भी उड़ा चुकी है मजाक

खुद को वामपंथी कहने वाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की 'आदतन दोस्त' श्रीलेखा मित्रा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भी हंसी उड़ा चुकी है। जब ममता को कविताओं के संग्रह के लिए पश्चिम बंगाल सरकार से साहित्यिक पुरस्कार मिला था तब श्रीलेखा ने ममता का मजाक उड़ाया था।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com