PM Modi Fan: 'मैं हूं मोदी भक्त नुर्शीद अली...', PM की पेंटिंग लेकर एयरपोर्ट पहुंचे युवा ने कहा- उसने रातभर जागकर बनाई ये पेंटिंग

PM Modi Fan: पीएम मोदी के तीन देशों की यात्रा से वापस भारत लौटने पर पालम एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ। वेलकम करने वालों में पीएम मोदी का एक स्पेशल फैन भी था।
पीएम की पेंटिंग लेकर एयरपोर्ट पहुंचा नुर्शीद अली
पीएम की पेंटिंग लेकर एयरपोर्ट पहुंचा नुर्शीद अली

PM Modi Fan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब तीन देशों का दौरा पूरा कर दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर उतरे तो उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता और समर्थक जुटे हुए थे। पीएम मोदी के आने की खबर मिलने के बाद आधी रात से ही समर्थकों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था। इनमें एक खास समर्थक भी था, जो पीएम मोदी से मिलने के लिए 9 साल से इंतजार कर रहा है।

खुद को मोदी भक्त बताने वाले इस समर्थक का नाम नुर्शीद अली है। उसने रात भर जागकर पीएम मोदी की पेंटिंग बनाई, जिसे लेकर पहुंचा था।

मीडिया से बात करते हुए नुर्शीद अली ने बताया कि जैसे मुझे पता चला कि पीएम मोदी यहां लैंड करने वाले हैं तो मैंने रात भर जागकर उनकी ये पेंटिंग बनाई। अली ने बताया कि उन्होंने रात 10 बजे पेंटिंग बनानी शुरू की और दो बजे जाकर पूरी हुई। इसके बाद वह पेंटिंग हाथ में लेकर तीन बजे से ही पीएम मोदी की झलक पाने के लिए एयरपोर्ट पर खड़े हैं।

9 साल से कर रहा इंतजार

जब नुर्शीद से पूछा गया कि नींद नहीं आई तो उनका जवाब था कि पीएम मोदी के लिए नींद नहीं आती। मैं 9 साल से पीएम मोदी से मिलने का इंतजार कर रहा हूं। नुर्शीद ने अपना नाम मोदी भक्त नुर्शीद अली बताया और कहा कि मां-बाप से पहले पीएम मोदी का नाम लगाता हूं। उन्होंने मेरे देश का नाम रोशन किया है। मेरे लिए दीन (धर्म) से बढ़कर देश है। उन्होंने मेरे देश का नाम रोशन किया है।

दिल चीरकर देखो, निकलेंगे पीएम मोदी

नुर्शीद अली ने कहा कि पीएम मोदी ने दूसरे देशों में मेरे देश का नाम रोशन किया है। नुर्शीद अली ने ये भी कहा कि वे बीजेपी के कार्यकर्ता नहीं है बल्कि मोदी भक्त हैं। उन्होंने कहा, मैं बजरंग बली तो नहीं हूं, लेकिन अगर मेरा दिल चीरकर देखो तो इसमें पीएम मोदी निकलेंगे।

नुर्शीद अली ने कहा कि मेरे तो सपने में भी पीएम मोदी आते हैं। जो हमें पूछता नहीं था, वो भी पूछते हैं कि कहां से आप हैं। नुर्शीद अली ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि ये तस्वीर वो पीएम मोदी को दे पाएंगे या नहीं, लेकिन वो चाहते हैं कि ये तस्वीर पीएम मोदी तक पहुंच जाए।

पीएम की पेंटिंग लेकर एयरपोर्ट पहुंचा नुर्शीद अली
New Parliament: कांग्रेस के बायकॉट से कई विपक्षी दलों का किनारा, अकाली दल ने नई संसद को बताया ‘देश के लिए गर्व’

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com