राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाए आरोप, कहा- मेरी मां के पास आये थे रोते हुए

कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का समापन हो गया है। इसी के साथ ही राहुल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद अशोक चव्हाण केंद्रीय जांच एजेंसियो से बचने के लिए भाजपा में शामिल हुए है।
राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाए आरोप, कहा- मेरी मां के पास आये थे रोते हुए
राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाए आरोप, कहा- मेरी मां के पास आये थे रोते हुए

कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का समापन हो गया है।

इसी के साथ ही राहुल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद अशोक चव्हाण केंद्रीय जांच एजेंसियो से बचने के लिए भाजपा में शामिल हुए है।

इस दौरान उन्होंने भ्रष्टाचार और लोकतांत्रिक संस्थानों को लेकर भी बात कही है। उन्होंने कहा कि 'हमारा देश संकट के दौर से गुजर रहा है। लोकतंत्र खतरे में है और लोकतंत्र संस्थान नष्ट हो गए है।

मेरी मां के पास रोये

राहुल गांधी ने कहा कि ''मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता हूं, लेकिन इस राज्य के एक वरिष्ठ नेता ने कांग्रेस पार्टी को छोड़ दिया है।

उन्होंने कहा कि वो रोते हुए मेरी मां के पास आये थे और कहा था कि 'सोनिया जी, मुझे कहने में शर्म आ रही है, लेकिन मुझमें इनसे लड़ने की ताकत नहीं है।

मैं जेल नहीं जाना चाहता हूं।'' बता दें कि मिलिंद देवड़ा के तुरंत बाद अशोक चव्हाण ने पिछले महीने पाला बदल लिया है। इसी के साथ ही कांग्रेस ने फिर से भाजपा के खिलाफ ''वॉशिंग मशीन'' का आरोप लगाया है।

श्वेत पत्र में आदर्श घोटाले का था जिक्र

हालांकि राहुल ने नेता का नाम नहीं बताया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि वह पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण का जिक्र कर रहे थें।

जो भाजपा में शामिल हो गए है और उन्हें तुरंत राज्यसभा के लिए नामित किया गया है। राज्य कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा कि अशोक चव्हाण के जाने का कारण संसद में प्रस्तुत श्वेत पत्र में आदर्श घोटाले का उल्लेख था।

अशोक चव्हाण के खिलाफ तीन मामले लंबित है, जिनमें से दो आदर्श सहकारी हॉउसिंग सोसाइटी से जुड़े है।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com