बढ़ती महंगाई पर बोले राहुल गांधी- PM मोदी के 'मास्टरस्ट्रोक' ने खत्म किए कमाई के जरिये

राहुल गांधी हाल ही में बढ़ती महंगाई को लेकर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने मुद्रास्फीति दर और घटते फिक्स्ड डिपॉजिट या एफडी ब्याज दर के बारे में बताते हुए कहा कि PM मोदी के 'मास्टरस्ट्रोक' ने आपकी मेहनत की कमाई को ध्वस्त कर दिया है।
बढ़ती महंगाई पर बोले राहुल गांधी- PM मोदी के 'मास्टरस्ट्रोक' ने खत्म किए कमाई के जरिये
महंगाई को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना image credit - ANI

देश में महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है, जिसकी मार आम आदमी की जेब पर पड़ रही है। कांग्रेस लगातार महंगई के मुद्दे पर सरकार को घरे रहती है। कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी हाल ही में बढ़ती महंगाई को लेकर एक ट्वीट किया जिसमें वे PM मोदी पर तंज करते नजर आए।

बढ़ती महंगाई को लेकर घेरे में मोदी सरकार

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में मोदी सरकार पर महंगाई को लेकर हमला बोला। इस ट्वीट में उन्होंने मुद्रास्फीति दर और घटते फिक्स्ड डिपॉजिट या एफडी ब्याज दर के बारे में बताते हुए कहा कि PM मोदी के 'मास्टरस्ट्रोक' ने आपकी मेहनत की कमाई को ध्वस्त कर दिया है।

राहुल ने जनधन योजना को बताया जनधन लूट योजना

राहुल गांधी ने बताया कि वर्तमान में मु्द्रास्फीति दर 6.95 फीसदी हो गया है, जबकि एफडी ब्जाज दर घटकर 5 फीसदी पर पहुंच गया है। ऐसे में लोग अपने बैंक खातों में 15 लाख जमा करना भूल जाए, क्योंकि पीएम मोदी के 'मास्टरस्ट्रोक' ने आपकी मेहनत की कमाई को ध्वस्त कर दिया है।

image credit - TOI file photo

ट्वीट में राहुल गांधी ने यह भी बताया कि साल 2022 में दो लाख रुपये फिक्स करने पर 11,437 रुपये मिलते हैं। वहीं साल 2012 की बात करे तो उस समय इससे कहीं ज्यादा 19,152 रुपये मिलते थे। राहुल गांधी ने इसे जनधन लूट योजना बताया है।

जहांगीरपुरी में बुलडोजर कार्रवाई को लेकर उठाए थे सवाल

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी सरकार पर निशाना साध रहे है। हाल ही में इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के मौके पर निकाली गई शोभायात्रा में हुई हिंसा के बाद अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा था, "ये लोग संवैधानिक मूल्यों को विध्वंस कर रहे हैं। सरकार द्वारा गरीबों और अल्पसंख्यकों को निशाना बनाया जा रहा है। बीजेपी को ऐसा करने के बजाय उनके दिलों में नफरत को दूर करना चाहिए।"

महंगाई को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
Prayagraj Murder News: एक ही परिवार के 5 सदस्यों की निर्मम हत्या, सवालों के घेरे में सुरक्षा व्यवस्था

Related Stories

No stories found.