राजस्थान फिर शर्मसार, स्कूल जाती किशोरी का अपहरण कर किया दुष्कर्म, वीडियो बनाया

जोधपुर के राजीव गांधी थाने का मामला, चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
राजस्थान फिर शर्मसार, स्कूल जाती किशोरी का अपहरण कर किया दुष्कर्म, वीडियो बनाया

राजस्थान एक बार फिर शर्मसार हुआ है । जोधपुर से एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है । मामले में किशोरी के द्वारा जोधपुर के राजीव गांधी थाने में 4 आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है । घटना अप्रैल की है ।

स्कूल जा रही थी छात्र

नाबालिग सुबह के समय स्कूल जा रही थी । तभी आरोपीयों ने उसका रास्ता रोक कर पास स्थित सुनसान जगह पर ले गए । उस स्थान पर ले जा कर छात्र के साथ दुष्कर्म किया । इसी के साथ आरोपियों द्वारा विडियो भी बनाया गया ।

विडियो वायरल कर की धमकी

दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों द्वारा छात्र को धमकाया गया और अपना मुंह खोलने पर विडियो को वायरल करने की धमकी भी दी गई । विडियो वायरल ना हो जाए इस डर के कारण छात्रा ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया ।

रेप के मामले में राजस्थान पूरे देश में पहले नंबर पर

राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़ों के अनुसार वर्ष 2020 में बलात्कार के 28046 मामले दर्ज किए गए हैं। इनमें से सबसे अधिक 5310 मामले राजस्थान में दर्ज किए गए हैं। 2769 मामलों के साथ दूसरे नंबर पर उत्तर प्रदेश और 2339 मामलों के साथ मध्य प्रदेश तीसरे नंबर पर है। उसके बाद 2061 मामलों के साथ महाराष्ट्र का नंबर आता है। 2020 के अलावा साल 2019 में भी राजस्थान रेप के मामलों में पूरे देश में पहले नंबर पर था ।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com