RSS को बम से उडाने की धमकी देने वाले आरोपी को UP पुलिस ने किया तमिलनाडू से गिरफ्तार

सोमवार को व्हाट्सएप पर RSS के कार्यालयों को बम से उडाने की धमकी मिली है। यह धमकी ऐसे वक्त में आई है जब कानपुर में नुपुर शर्मा के बयान को लेकर विवाद चल रहा है।
RSS को बम से उडाने की धमकी देने वाले आरोपी को UP पुलिस ने किया तमिलनाडू से गिरफ्तार

देश में इन दिनों धमकी भरे पत्रों का दौर चल रहा है। कभी देश के नामी अभिनेता सलमान खान और उनके पिता को जान से मारने की धमकी मिलती है तो कभी सीमा पार से देश के नेताओं को आए दिन धमकी भरे पत्र आते है। हाल ही में ऐसा ही मामला राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के साथ भी हुआ है। रविवार को व्हाट्सएप पर RSS के कार्यालयों को बम से उडाने की धमकी मिली। यह धमकी ऐसे वक्त में आई है जब कानपुर में नुपुर शर्मा के बयान को लेकर विवाद चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

RSS को बम से उडाने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम राज मोहम्मद बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने व्हाट्सएप पर आए नंबर को ट्रेस किया तो आरोपी के नंबर की लोकेशन तमिलनाडु में मिली। यूपी पुलिस ने तमिलनाडु पुलिस की मदद से आरोपी को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

व्हाट्सएप पर मिली 6 कार्यालयों को उड़ाने की धमकी

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के छह कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी मिली । यह धमकी व्हाट्सएप के माध्यम से दी गई थी। बताया जा रहा है कि अल अंसारी इमाम रजी उन मेहंदी नाम का एक वॉट्सएप ग्रुप बनाकर यह धमकी दी गई। धमकी तीन भाषाओं हिंदी, अंग्रेजी और कन्नड़ में लिखी गई थी।

लखनऊ में दर्ज हुई थी FIR

इस मामले को लेकर RSS संघ के एक कर्मचारी ने लखनऊ के मड़ियाव थाना क्षेत्र में FIR दर्ज करवाई। पुलिस के अनुसार लखनऊ में RSS के 2 कार्यालय और कर्नाटक के 4 कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। यह धमकी अल अंसारी इमाम रजी उन मेहंदी नाम के वॉट्सएप ग्रुप पर दी गई थी। पुलिस ने बताया है कि यह ग्रुप अज्ञात लोगों के द्वारा चलाया जा रहा है।

RSS को बम से उडाने की धमकी देने वाले आरोपी को UP पुलिस ने किया तमिलनाडू से गिरफ्तार
नई दिल्ली में राष्ट्रीय जनजातीय अनुसंधान संस्थान का कल उद्घाटन करेंगे अमित शाह

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com