'सर तन से जुदा' के नारों के आगे हैदराबाद पुलिस का सरेंडर!

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के आरोपी बीजेपी के निलंबित विधायक टी राजा सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तारी से पहले राजा सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें राजा सिंह खुद की गिरफ्तारी की आंशका जाहिर कर रहे थे। राजा सिंह की गिरफ्तारी पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कई सवाल खड़े किए है।
'सर तन से जुदा' के नारों के आगे हैदराबाद पुलिस का सरेंडर!

राजा सिंह को पुलिस के द्वारा एक बार फिर से 25 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी से पहले राजा सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें राजा सिंह खुद की गिरफ्तारी की आंशका जाहिर कर रहे थे। वीडियो में उनकी गिऱफ्तारी के पीछे राजनीतिक साजिश की बात भी सामने आई है। हैदराबाद पुलिस को डर है कि जुम्मे की नवाज पर कोई हंगामा न हो, इसको देखते हुए जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट भी जारी किया गया है।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने खड़े किए सवाल

दिल्ली में बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने राजा सिंह की एक बार फिर से गिरफ्तार पर सवाल खड़ा करते हुए ट्वीट कर लिखा- राजा सिंह को दुबारा गिरफ़्तार करना क़ानूनन ग़लत, भीड़तंत्र के आगे लोकतंत्र को नतमस्तक करने की शर्मनाक स्थिति है। ऐसा लगता है पुलिस क़ानून नहीं बल्कि भीड़ के दबाव में काम कर रही है। सर तन से जुदा के नारों के आगे पुलिस व्यवस्था का सरेंडर दयनीय हैं।

जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के आरोपी बीजेपी के निलंबित विधायक टी राजा सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, लेकिन हैदराबाद का महौल अभी शांत नहीं हुआ है। इसी कारण आज वहां जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट जारी किया गया है।

'सभी मुसलमान मिलकर राजा सिंह का घर जला देंगे'

'कानून हाथ में लेंगे', BJP विधायक राजा सिंह के विवादित बयान पर भड़काऊ बयान देने वाले तेलंगाना कांग्रेस के नेता राशिद खान ने एक चैनल के शो में कहा, 'सभी मुसलमान मिलकर राजा सिंह का घर जला देंगे' इस मामलें मं तेलंगाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। लेकिन अभी तक इनको गिरप्तार नहीं किया गया है।

आपका प्रोफेट हमारा प्रोफेट है

आपका प्रोफेट हमारा प्रोफेट है, हम सबका प्रोफेट है। हम आपके दर्द को समझते हैं तथा प्रदर्शन में आपके साथ हैं- साई चैतन्य, DCP साउथ जॉन, भाग्यनगर (हैदराबाद) शहर पुलिस के इस अफसर का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार इनको ट्रोल किया जा रहा।

हैदराबाद पुलिस ने दंगाईयों को क्यो छोड़ा

24 अगस्त की रात को रोड़ पर खुले आम हंगामा करके भड़काऊ नारे लगाने वालों पर हैदराबाद में पुलिस के द्वारा कार्रवाई की गई। लेकिन आरोप है कि औवेसी के दबाव में पुलिस ने इन दंगाईयों को छोड़ दिया था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस की हिरासत में छोड़े जाने के बाद एक लड़का फोन पर औवेसी से बात कर रहा है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com