Shraddha Murder: बयान देकर घिरे गहलोत; जन-जन में आक्रोश, प्रमोद कृष्णन ने बताया 'अमानवीय'

श्रद्धा हत्याकांड पर बयान देकर बीजेपी और आमजन की निंदा के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अब अपनों के निशाने पर भी आ गए हैं। अब प्रमोद कृष्णम् ने कहा कि सीएम गहलोत का यह बयान अपराधियों के हौसने बढ़ाने वाला है।
Shraddha Murder: बयान देकर घिरे गहलोत; जन-जन में आक्रोश, प्रमोद कृष्णन ने बताया 'अमानवीय'

दिल्ली में हुए वीभत्स श्रद्धा हत्याकांड पर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान के बाद राजनीति शुरू हो चुकी है। हाल ही में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने विपक्षी दलों पर हमला करते हुए इस हत्याकांड को एक दुर्घटना बताया था और कहा था कि लोग राजनीति करने के लिए एक धर्म को टारगेट कर रहे हैं।

उनके इस बयान पर अब आचार्य प्रमोद कृष्णम् ने पलटवार किया है। इससे पहले बीजेपी भी सीएम गहलोत के बयान पर पलटवार कर चुकी।

इसके अलावा गहलोत अपने इस बयान को लेकर लोगों के भी निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर गहलोत और कांग्रेस को बड़ा बुरा भला कहा जा रहा है। लोग हिंदू विरोधी और दोगले बता कर कांग्रेस को वोट नहीं देने की अपील कर रहे हैं।

गहलोत ने कहा- 'एक कौम को किया टारगेट'

गौरतलब है कि राजस्थान सीएम अशोक गहलोत गत सोमवार गुजरात में थे जहां उन्होंने मीडिया को बयान देते हुए कहा कि श्रद्धा हत्याकांड एक दुर्घटना है। इस मुद्दे को लेकर अब जुमले कसे जा रहे हैं। सीएम गहलोत ने कहा था कि हमारे समाज में सदियों से अंतरजातीय और अंतर्धर्म की शादियां होती आ रही हैं। यह कोई नई बात नहीं है।

सीएम गहलोत का कहना था कि अब दूसरे दल राजनीति करने के लिए एक कौम को टारगेट किया जा रहा है। सीएम अशोक गहलोत ने कहा था कि धर्म के नाम पर समाज में शंका पैदा करना या मॉब क्रिएट करना आसान हो गया है। इसलिए राजनीतिक फायदे के लिए एक कौम को टारगेट बना दिया जाता है।

आचार्य प्रमोद- 'हर मां-बाप के दिल को दुखाने वाला बयान'

अब आचार्य प्रमोद कृष्णम् ने अशोक गहलोत पर जुबानी हमला करते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, 'श्रद्धा 'हत्याकांड' को एक सामान्य घटना बताने वाला अशोक गहलोत जी का बयान बेहद अफसोस जनक और अमानवीय होने के साथ साथ अपराधियों के हौसले बढ़ाने वाला और हर एक मां-बाप के दिल को दुखाने वाला है।'

बीजेपी ने यूं साधा कांग्रेस पर निशाना

श्रद्धा मर्डर मामले में सीएम अशोक गहलोत के दिए गए बयान के बाद बीजेपी ने भी कांग्रेस पर पलटवार किया। उनके इस बयान को लेकर गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने भी निशाना साधते हुए हमला किया था। उन्होंने कहा कि 'अशोक गहलोत के ये विचार सुनकर मैं बेहद दुखी हूं। ये गुजरात के चुनावी सीजन के कारण इनका (अशोक गहलोत) का स्टेटमेंट आया है। वोट बचाने के चक्कर में ये स्टेटमेंट आया है। श्रद्धा का हत्यारा हत्यारा है। वो आफताब हत्यारा है। ये दुर्घटना नहीं है। ये मर्डर है।'

उन्होंने कहा, 'ये जानबूझ कर किया गया मर्डर है। इनको चुनावी सीजन में वोट बचाने के लिए अगर मौका मिलेगा तो आफताब का पुतला भी वो चौराहे पर लगा लें। इस प्रकार के विचारधारा वाला ये स्टेटमेंट है। इस स्टेटमेंट को सुनकर गुजरात और देशभर के लोग दुखी हैं। हर्ष संघवी ने कहा कि, ये कोई अंतरजातीय विवाह का मामला नहीं है ये मर्डर का मामला है। इसमें धर्म की बात कहां से आई।' इतना ही नहीं, गुजरात गृह मंत्री संघवी की मांग है कि श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब को फांसी की सजा हो।

राज्यवर्धन बोले- ये मानसिकता माफी लायक नहीं

बीजेपी सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने भी सीएम गहलोत पर हमला बोला है। जयपुर ग्रामीण से बीजेपी सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने ट्वीट कर कहा, 'कांग्रेस के नेता का यह बयान कोख जिहाद (लव जिहाद) को बढ़ावा देने वाला नहीं है क्या? मजहब छिपाकर बेटियों को फंसाने और उनका जीवन बर्बाद करने, जबरन धर्मांतरण और हत्याएं हो रही हैं और ये ऐसे जेहादियों के बचाव में लग गए! भारत को बर्बाद करने वाली यह कांग्रेसी मानसिकता माफी लायक नहीं।'

सोशल मीडिया पर लोग कह रहे बुरा भला ( देखें ट्वीट)

Shraddha Murder: बयान देकर घिरे गहलोत; जन-जन में आक्रोश, प्रमोद कृष्णन ने बताया 'अमानवीय'
Shraddha Murder: '35 क्या 36 टुकड़े कर देता श्रद्धा के', बुलंदशहर के राशिद का वीडियो वायरल
Since independence
hindi.sinceindependence.com