भाईजानों की अभद्र टिप्पणी पर खामोशी ! फिर टी राजा पर क्यों है विवाद?

राजा सिंह के वीडियो में तब यह आरोप लग रहा है, जब उन्होने किसी का नाम नहीं लिया है। लेकिन समुदाय विशेष के लोगों द्वारा उन्हें गंदी-गंदी गालीयां दी जा रही है। खुले आम कानून को हाथ में लेने की बात कर रहे है। लेकिन उन लोगों का क्या जो खुले आम हिन्दू देवी देवताओं का मजाक उठाते है।
भाईजानों की अभद्र टिप्पणी पर खामोशी ! फिर टी राजा पर क्यों है विवाद?

राजा सिंह का वीडियो वायरल होने के बाद लगातार उन्हें खुलेआम धमकी मिल रही है क्योंकि उन पर आरोप लग रहा है कि उन्होने पैगंबर मोहम्मद के बारे में कुछ गलत बोला है। हालांकि कुछ लोगों का यह भी कहना है कि राजा सिंह ने वीडियो में किसी का नाम नहीं लिया है। लेकिन फिर भी उन्हें कानून के सामने सर तन से जुदा की धमकी दी जा रही है। औवेसी भी लगातार राजा सिंह पर आरोप लगा रहे है। लेकिन यह वही औवेसी है जिनके भाई ने कई बार हिन्दू देवी देवताओं का नाम लेकर भरे मंच पर मजाक बनाया है। लेकिन तब औवेसी को गुस्सा नहीं आया था लेकिन आज जब बात अपने पर आई तो औवेसी आग बबूला होते नजर आ रहे है।

समुदाय विशेष के लोगों द्वारा दी जा रही गंदी-गंदी गालीयां

राजा सिंह के वीडियो में तब यह आरोप लग रहा है, जब उन्होने किसी का नाम नहीं लिया है। लेकिन समुदाय विशेष के लोगों द्वारा उन्हें गंदी-गंदी गालीयां दी जा रही है। खुले आम कानून को हाथ में लेने की बात कर रहे है। महज आरोप है कि राजा सिंह ने पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी की है। लेकिन अब आपको एक व्यक्ति के बारे में बताते है जो कि कॉमेडी के नाम पर मर्यादा पुरुषोतम भगवान राम और माता सीता का मजाक उठाता रहता है। मुनव्वर फारूकी नाम के इस व्यक्ति ने खुले आम हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक उडाया है। लेकिन इस व्यक्ति की इस हरकत पर किसी ने इस जान से मारने की धमकी नहीं दी।

राजा सिंह पर आरोप

महज राजा सिंह पर आरोप है। अभी अपराध सिध्द नहीं हुआ है। फिर ये कौन लोग हैं? जो राजा सिंह का सर तन से जुदा करने की बात कर रहे है। क्या यह देश के संविधान से ऊपर है। अगर नहीं तो इन पर कार्रवाई कब होगी।

कांग्रेस नेता राशिद खान कानून हाथ में लेंगे?

कांग्रेस नेता राशिद खान टी राजा के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए टीवी चैनलों पर खुलेआम कानून हाथ में लेने की बात कर रहे है। राशिद खान यही तक नहीं रुके उन्होने तो राजा सिंह के घर को आग लगाने तक की बात कह डाली। राशिद खान लगातार टीबी डीबेट में भड़काऊ भाषणों से हिंसा भड़काने का प्रयास कर रहे है, लेकिन कांग्रेस आलाकमान ने अभी तक राशिद खान पर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की है।

भाईजानों की अभद्र टिप्पणी पर खामोशी ! फिर टी राजा पर क्यों है विवाद?
T Raja Singh: पैगंबर विवाद पर कांग्रेस नेता राशिद खान का भड़काऊ बयान, “राजा सिंह का घर जला देंगे”, प्रशासन कब करेगा राशिद पर कार्रवाई
Since independence
hindi.sinceindependence.com