Sonali Phogat: मौत पर नया मोड़, बहन का दावा- खाने में कुछ मिला दिया, CBI जांच की उठी मांग

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के बाद कई सवाल खड़े हो रहे है। सोनाली के परिवार ने हत्या की आंशका जाहिर की है। क्योंकि मौत से एक दिन पहले अपनी मां से बात करते हुए खाने में गड़बड़ी के बारे में बताया था।
Sonali Phogat: मौत पर नया मोड़, बहन का दावा- खाने में कुछ मिला दिया, CBI जांच की उठी मांग

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का सोमवार 22 अगस्त की रात को दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया, लेकिन उनके परिवार ने हत्या की साजिश का शक जताया है। सोनाली की बहन रूपेश का कहना है कि सोनाली ने अपनी मां को खाने में गड़बड़ी के बारे में बताया था। कहा गया कि इससे उनके शरीर पर असर पड़ रहा था। इसलिए परिवार को शक है कि उसकी हत्या की गई है। मामले की जांच सीबीआई से होनी चाहिए।

एक दिन पहले मां को बोला कि खाने में कुछ गड़बड़ है!

सोनाली (Sonali Phogat) की बहन ने बताया, 'बात कल की ही है। वह बिल्कुल ठीक थी और अपने फार्म हाउस पर थी, लेकिन उसने अपनी मां से बात करते हुए कहा कि उसे नहीं लगता कि उसका शरीर सही है। जैसे किसी ने कुछ किया हो। कुछ गलत लगता है। बीती शाम भी इसी विषय पर सोनाली ने अपनी मां से बात की थी। फिर भी उन्होंने कहा कि कुछ साजिश रची जा रही है। सुबह संदेश आया कि उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है।

दिन पहले ही घर आई थी (Sonali Phogat) सोनाली

सोनाली के जेठानी मनोज फोगाट ने बताया कि वह एक दिन पहले ही घर आई थी। यहां से वह किसी काम के सिलसिले में मुंबई और गोवा के लिए रवाना हो गईं। सोनाली की एक बेटी है, जो एक निजी स्कूल के हॉस्टल में रहती है।

Sonali Phogat: मौत पर नया मोड़, बहन का दावा- खाने में कुछ मिला दिया, CBI जांच की उठी मांग
JNU Controversy: कुलपति ने उठाया हिन्दू देवी देवताओं की जाति पर सवाल, जालोर की घटना को भी जातिवाद से जोड़ा

कल हिसार में होगा अंतिम संस्कार

सोनाली की मौत की खबर लगते ही भाई वतन ढाका और परिवार के अन्य सदस्य गोवा के लिए रवाना हो गए। हरियाणा के हिसार जिले की सोनाली फोगट का कल अंतिम संस्कार किया जाएगा। सोनाली 22 से 25 अगस्त तक गोवा दौरे पर थीं। सोनाली की मौत की पुष्टि उनके भाई वतन ढाका ने ही की थी। सोनाली की एक बेटी है और उनके पति संजय फोगट की 2016 में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। वहीं, टिक टोक स्टार, बिग बॉस फेम सोनाली की इस मौत से उनके प्रशंसक सदमे में हैं।

Since independence
hindi.sinceindependence.com