T Raja Singh फिर गिरफ्तार; सर तन से जुदा का नारा लगाने वाले अब भी खुले आम सड़कों पर?

T Raja Singh को लेकर लगातार समुदाय विशेष के द्वारा जहर उगला जा रहा है पुलिस के सामने सर जन से जुदा के नारे लगाए जा रहे है, लेकिन अब एक बड़ा समुदाय यह सवाल उठा रहा है कि आखिर राजा सिंह का राजनीति दबाव के कारण एक बार फिर गिरफ्तार करवाया गया है।
T Raja Singh फिर गिरफ्तार; सर तन से जुदा का नारा लगाने वाले अब भी खुले आम सड़कों पर?

हैदराबाद पुलिस ने निलंबित भाजपा नेता टी राजा सिंह को एक बार फिर से गिरफ्तार कर लिया है। राजा के बयान के बाद 23 अगस्त से हैदराबाद में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। प्रदर्शनकारी राजा की जमानत का विरोध करते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। फिलहाल गिरफ्तारी के कारणों का अधिकारिक टौर पर खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन राजा सिंह ने एक और वीडियो जारी करते हुए मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाए है। वीडियो जारी होने के कुछ समय बाद राजा सिंह को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि यह खुलासा नहीं किया गया है कि टी राजा को किस मामले में गिरफ्तार किया गया है।

T Raja Singh की गिरफ्तारी पर लगे जय श्री राम के नारे

T Raja Singh फिर गिरफ्तार; सर तन से जुदा का नारा लगाने वाले अब भी खुले आम सड़कों पर?
Bilkis Bano Rape Case: दोषियों की रिहाई पर गुजरात सरकार को नोटिस, 2 सप्ताह बाद SC में सुनवाई

दो दिन पहले कोर्ट ने राजा सिंह को जमानत पर रिहा किया था।

राजा को हैदराबाद पुलिस ने 23 अगस्त को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें नामपल्ली कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने पहले राजा सिंह को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था, लेकिन बाद में राजा को चेतावनी देते हुए आदेश वापस ले लिया और जमानत दे दी। हालांकि, भाजपा ने राजा को पार्टी से निलंबित करते हुए 14 दिनों के भीतर जवाब मांगा था।

सड़क पर कानून हाथ में लेने की कोशिश

हैदराबाद में टी राजा के बयान के खिलाफ सोमवार रात से विरोध प्रदर्शन जारी है। समुदाय विशेष की गुस्साई भीड़ लगातार सर तन से जुदा के नारे लगाकर गोशामहल से विधायक टी राजा की गिरफ्तारी की मांग कर रही है। प्रदर्शनकारियों ने टी राजा के बयान की तुलना पूर्व भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा से की।

राजा की गिरफ्तारी; सर तन से जुदा करने वालों का क्या?

राजा सिंह को लेकर लगातार समुदाय विशेष के द्वारा जहर उगला जा रहा है पुलिस के सामने सर जन से जुदा के नारे लगाए जा रहे है, लेकिन अब एक बड़ा समुदाय यह सवाल उठा रहा है कि आखिर राजा सिंह का राजनीति दबाव के कारण एक बार फिर गिरफ्तार करवाया गया है। लेकिन पीछले तीन दिनों से कानून को धत्ता बता कर जो नेता खून की नदियां बहाने की बात कर रहे है उनका क्या? आखिर कब होगी उनकी गिऱफ्तारी?

Since independence
hindi.sinceindependence.com