ऑपरेशन बुलडोजर पर तेज प्रताप के बिगडे़ बोल, कहा- नीचता के नए कीर्तिमान गढ़ रहे PM मोदी

तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को एक ट्वीट के माध्यम से PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।
ऑपरेशन बुलडोजर पर तेज प्रताप के बिगडे़ बोल, कहा- नीचता के नए कीर्तिमान गढ़ रहे  PM मोदी
तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी के लिए निचता जैसे अपशब्दों का इस्तेमाल कियाimage credit - google

देश में एक बार फिर बुलडोजर का बोलबाला चल रहा है। उत्तरप्रदेश, मध्य प्रदेश से लेकर दिल्ली के जहांगीरपुरी तक बुलडोजर एक्शन ने अपना डंका बजाया है। पिछले कुछ दिनों में दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया जा रहा था पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद यह बुलडोजर रुक गया। ऐसे में बुलडोजर पर सियासत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। यह सियासी बहस अब बिहार तक भी पहुंच गई है। कई बड़ी राजनैतिक पार्टियां दिल्ली में इस एक्शन को लेकर भाजपा पर तंज कस रही है।

तेज प्रताप यादव का मोदी पर तंज

तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को एक ट्वीट के माध्यम से PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। तेज प्रताप ने ट्वीट में लिखा - 'नरेंद्र मोदी हर दिन नीचता में नए कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं'। इसके साथ ही उन्होंने #StopBulldozingHouses हैशटैग का इस्तेमाल भी किया। उनके इस ट्वीट से साफ जाहिर हो रहा है कि उनका यह तंज दिल्ली में चल रही कार्रवाई को लेकर ही है।

BJP ने दी तेजप्रताप यादव को चेतावनी

तेज प्रताप यादव के इस ट्वीट के बाद बीजेपी उन पर हमलावर होती दिखी। बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन ने तेज प्रताप यादव को चेतावनी देते हुए कहा कि उन्हें अपनी भाषा का खास ध्यान रखना चाहिए। तेज प्रताप यादव को राजद ने किनारे कर दिया है। वहीं परिवार से भी वे अलग थलग कर दिये गये हैं। हताश होकर वे इस तरह की बात करते दिख रहे हैं। नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं और उनके लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल गलत है।

चीन ने हमारी सीमा में 2 गांव बसाए पर वहां बोलने की इनकी हिम्मत नहीं – तेजस्वी यादव

बता दें की इससे पहले तेजस्वी यादव भी बुलडोजर अभियान को लेकर सरकार पर टिप्पणी कर चुके है। बुलडोजर अभियान पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा था कि चीन ने हमारी सीमा में दो गांव बसा लिए, लेकिन बुलडोजर चलाना तो दूर इनकी तो इतनी हिम्‍मत नहीं कि उसके बारे में दो शब्‍द भी बोल सकें। ये बुलडोजर सिर्फ जाति-धर्म देखकर ही चलाएंगे, या राष्‍ट्र की एकता, अखंडता व संविधान की भी चिंता करेंगे। अगर अवैध निर्माण है तो इतने वर्षों तक शासन-प्रशासन क्‍या कर रहा था?

तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी के लिए निचता जैसे अपशब्दों का इस्तेमाल किया
जहांगीरपुरी में अतिक्रमण पर सुप्रीम फैसला: 2 हफ्ते तक कार्रवाई नहीं करने के आदेश

Related Stories

No stories found.