Terrorists' Threat Letter: दिवाली से पहले देश को दहलाने की धमकी, लेटर में आतंकी साजिश का खुलासा

पुलिस को हरिद्वार रेलवे स्टेशन से एक धमकी भरा लेटर बरामद हुआ है, जिसमें कई बड़े रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। लेटर पर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर का जिक्र है।
Terrorists' Threat Letter: दिवाली से पहले देश को दहलाने की धमकी, लेटर में आतंकी साजिश का खुलासा

दीपावली से पहले देश को दहला देने वाली साजिश का बड़ा खुलासा हुआ है। देश को दहलाने की धमकी वाला लेटर बरामद हुआ है, जिससे खुलासा हुआ है कि देश के कई बड़े रेलवे स्टेशन और धार्मिक स्थल आतंकियों के निशाने पर हैं। बरामद लेटर में इन जगहों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी भरा ये लेटर उत्तराखंड के हरिद्वार रेलवे से बरामद किया गया है।

धमकी भरा लेटर मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। पुलिस इस लेटर को लेकर कोई कोताही नहीं बरत रही है। ये लेटर कहां और कैसे आया? इसकी भी जांच की जा रही है। कहीं इसके पीछे कोई शरारती तत्व तो नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है।

कश्मीर में मारे जा रहे आतंकियों का बदला

लेटर में ये भी लिखा है, 'हे खुदा मुझे माफ कर जम्मू-कश्मीर में मारे जा रहे जिहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। तभी खुदा मुझे माफ करेगा। खुदा हाफिज'- आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद।

लेटर में इन रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी

सूत्रों ने खुफिया एजेंसियों के हवाले से बताया कि 10 अक्टूबर को हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर एक लेटर मिला, जिस पर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर का जिक्र है। जिसने उस लेटर में लिखा है कि 25 अक्टूबर को हरिद्वार रेलवे स्टेशन, देहरादून रेलवे स्टेशन, रुड़की, काठगोदाम और उत्तराखंड के कई रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा देंगे।

27 अक्टूबर को ये मंदिर हैं टारगेट पर

बरामद लेटर में लिखा है कि 27 अक्टूबर को हरिद्वार में हर की पौड़ी, भारत माता मंदिर, चंडी देवी, मंसा देवी मंदिर, केदारनाथ मंदिर, बद्रीनाथ मंदिर, यमनोत्री और गंगोत्री को भी बम से उड़ा देंगे। धमकी भरा लेटर मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट हो गई हैं और स्टेट पुलिस व रेलवे पुलिस को अलर्ट पर रहने को कहा गया है कि अगर ये आतंकी संगठन की धमकी है तो वो अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाएं।

Terrorists' Threat Letter: दिवाली से पहले देश को दहलाने की धमकी, लेटर में आतंकी साजिश का खुलासा
Terrorist Attack in Shopian: कश्मीरी पंडित फिर टारगेट पर, कब थमेगा ये दौर
Since independence
hindi.sinceindependence.com