The Kerala Story: ओवैसी बताए प्रोपेगेंडा, फिल्म गाड़ रही झंड़ा; 'द केरला स्टोरी' ने ओपनिंग पर ही बनाया रिकॉर्ड

The Kerala Story: ओवैसी बताए प्रोपेगेंडा, फिल्म गाड़ रही झंड़ा; 'द केरला स्टोरी' ने ओपनिंग पर ही बनाया रिकॉर्ड

The Kerala Story: तमाम कंट्रोवर्सी के बावजूद फिल्म 'द केरला स्टोरी' आज प्रदर्शित हो गई। पहले ही दिन फिल्म ने कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया। Since Iindependence पर जानें फिल्म से जुड़ा हर पहलु।

The Kerala Story: फिल्म 'द केरला स्टोरी' साल 2023 की मोस्ट कंट्रोवर्शियल फिल्म बन गई है। कई सारे विवादों के बाद फिल्म आखिरकार 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। कंट्रोवर्शियल फिल्म को दर्शकों से खूब सपोर्ट मिल रहा है और पहले ही दिन द केरला स्टोरी ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर डाली है। पहले दिन की कमाई के साथ द केरला स्टोरी ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है।

फिल्म 'द केरला स्टोरी' को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है। ऐसे में भाजपा शासित दूसरे राज्यों में भी यह फिल्म टैक्स फ्री हो सकती है। उधर, AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने 'द केरला स्टोरी' को प्रोपेगेंडा पर आधारित फिल्म बताते हुए पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है।

बता दें सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' में केरल की 32 हजार महिलाओं की कहानी दिखाई गई है जिन्हें जबरन इस्लाम धर्म अपनाने और ISIS में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया।

पहले दिन का कलेक्शन 8.3 करोड़

द केरला स्टोरी को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पांस में मिल रहा है। क्रिटिक्स की तारीफों के साथ द केरला स्टोरी के पहले दिन की कमाई के आंकड़ें भी सामने आ गए हैं। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म के ऑफिशियल कलेक्शन का डेटा शेयर किया है। जिसके अनुसार, द केरला स्टोरी ने पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 8.3 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है।

एमपी में टैक्स फ्री हुई 'The Kerala Story'

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 'The Kerala Story' को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री घोषित कर दिया है। उन्होंने कहा है, 'यह फिल्म 'द केरल स्टोरी' लव जिहाद, धर्मांतरण और आतंकवाद के षड्यंत्र को उजागर करती है और उसके घिनौने चेहरे को सामने लाती है।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में पहले ही हमने धर्मांतरण के खिलाफ कानून बनाया। इस फिल्म को सब को देखना चाहिए बालकों को भी देखना चाहिए बच्चों को भी देखना चाहिए बेटियों को भी देखना चाहिए और इसलिए मध्यप्रदेश शासन इस फिल्म को टैक्स फ्री कर रहा है।'

ओवैसी ने बताया प्रोपेगेंडा वाली फिल्म

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने द केरला स्टोरी (The Kerala Story) को झूठे प्रोपेगेंडा वाली फिल्म बताया है। ओवैसी ने पीएम मोदी के द केरला स्टोरी के जिक्र करने पर सवाल उठाए हैं।

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करके कहा है कि पीएम मोदी को एक इलेक्शन जीतने के लिए झूठा प्रोपेगेंडा पर बनी फिल्म का सहारा लेना पड़ रहा है। इसके अलावा कर्नाटक चुनाव में हिजाब की बात नहीं होने पर एक रैली में ओवैसी ने कांग्रेस पर भी तंज कसा।

'द केरल स्टोरी' पर क्या बोले थे पीएम?

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले एक रैली 'लव जिहाद' का मुद्दा उठाया। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर इस संबंध में साजिशकर्ताओं का पक्ष लेने का आरोप भी लगाया। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द केरल स्टोरी' का परोक्ष तौर पर जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि केरल में हुई घटनाओं के आधार पर आतंक के नए रूप पर एक मूवी बनाई गई है।

The Kerala Story: ओवैसी बताए प्रोपेगेंडा, फिल्म गाड़ रही झंड़ा; 'द केरला स्टोरी' ने ओपनिंग पर ही बनाया रिकॉर्ड
Kerla Story: हाईकोर्ट का फिल्म 'केरल स्टोरी' पर रोक से इनकार, कहा- इस्लाम व मुसलमानों के खिलाफ कुछ भी नहीं
The Kerala Story: ओवैसी बताए प्रोपेगेंडा, फिल्म गाड़ रही झंड़ा; 'द केरला स्टोरी' ने ओपनिंग पर ही बनाया रिकॉर्ड
The Kerla Story: कर्नाटक चुनाव में ‘केरल स्टोरी’ की गूंज, पीएम मोदी ने फिल्म का जिक्र कर कांग्रेस पर साधा निशाना
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com