UP News : शिवपाल यादव और ओमप्रकाश राजभर को झटका, सपा ने पार्टी छोड़ने को कहा

दोनों के नाम जारी किया पत्र, लिखा- अगर आपको लगता है कि कहीं और ज्यादा सम्मान मिलेगा तो आप वहां जाने के लिए स्वतंत्र हैं। राजभर के लिए लिखा कि आप लगातार बीजेपी को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं।
UP News : शिवपाल यादव और ओमप्रकाश राजभर को झटका, सपा ने पार्टी छोड़ने को कहा

समाजवादी पार्टी ने शिवपाल यादव और ओमप्रकाश राजभर को झटका देते हुए दोनों को पत्र जारी किया है। इस पत्र में शिवपाल यादव को मेंशन करते हुए लिखा है कि यदि आपको लगता है कि आपको कहीं और ज्यादा सम्मान मिलेगा तो आप वहां जाने के लिए स्वतंत्र हैं। इसी तरह का पत्र ओमप्रकाश राजभर के नाम है, जिसमें लिखा है आप लगातार बीजेपी को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं। अगर आपको लगता है कि आपको कहीं ज्यादा सम्मान मिलेगा तो आप वहां जाने के लिए स्वतंत्र हैं।

शिवपाल ने राष्ट्रपति चुनाव में सिन्हा के समर्थन पर जताया था विरोध

गौरतलब है कि इससे पहले राष्ट्रपति चुनाव में यशवंत सिन्हा के समर्थन को लेकर शिवपाल यादव ने विरोध जताया था। इस मामले में उन्होंने अपने भतीजे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को पत्र लिखा था और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के सम्मान को याद रखने के लिए कहा था। शिवपाल सिंह यादव ने पत्र में कहा था कि यह नियति की अजीब विडंबना है कि समाजवादी पार्टी ने राष्ट्रपति चुनाव में उस व्यक्ति का समर्थन किया है, जिसने नेताजी को उनके रक्षा मंत्री रहते समय पाकिस्तानी गुप्तचर संस्था आईएसआई का एजेंट बताया था।

राजभर ने भी द्रौपदी मुर्मू का किया था समर्थन

अखिलेश यादव से सुहेलेदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की नाराजगी विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को भारी पड़ेगी। ये बात पहले ही कही जा रही थी। सुभासपा के अध्यक्ष ओपी राजभर ने अपने पत्ते खोलते हुए कहा था कि वह और उनकी पार्टी राष्ट्रपति चुनावों में NDA की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करेंगे।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com