VIRAL NEWS: “तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरी बेटी को छूने की”, फ्लाइट में यात्री द्वारा लड़की को टच करने पर पिता का पारा हुआ हाई

VIRAL NEWS: विस्तारा की फ्लाइट में दो यात्रियों के बीच तू-तू...मैं-मैं हो गई जिसके बाद जैसे-तैसे केबिन क्रू ने मामले को शांत करवाया।
VIRAL NEWS: “तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरी बेटी को छूने की”, फ्लाइट में यात्री द्वारा लड़की को टच करने पर पिता का पारा हुआ हाई

VIRAL NEWS: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स दूसरे यात्री के साथ लड़ते हुए देखा जा रहा है। घटना 25 जून की है जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

दरअसल, मुंबई से देहरादून जा रहे विस्तारा की फ्लाइट UK 852 में एक शख्स की बेटी को दो लोगों ने टच कर दिया जिसके बाद वह शख्स बौखला गया और वह उन गुस्से में चिल्लाते हुए बोला- “तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरी बेटी को छूने की”। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि शख्स अपनी सीट पर खड़े होकर दूसरे यात्रियों पर चिल्ला रहा है।

Since Independence पर यहां देखें VIDEO...

ये था मामला

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि एक फैमिली फ्लाइट में सफर कर रही थी। साथ में उनकी बेटी भी थी। बेटी ने आगे वाली सीट को पैरों से धक्का दे दिया जिसके बाद आगे बैठे हुए सीट पर शख्स ने लड़की से कहा क्या तुम्हें कोई मैनर्स नहीं हैं?

उसके बाद लड़की चीखने लगती है। इधर, लड़की के माता-पिता भी दूसरे यात्री पर नाराज हो जाते हैं और उस पर चिल्लाने लगते हैं। पिता ने दूसरे शख्स पर चिल्लाते हुए उस पर लड़की को छूने का आरोप लगाया। साथ में खड़ी मां भी उनसे बहस करती दिख रही है।

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com