राहुल गांधी का VIRAL VIDEO : नेपाल के नाइट क्लब में चीनी गर्ल के साथ आए नजर

दावा किया जा रहा है कि यह नेपाल का मशहूर पब एलओडी-लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स है और महिला नेपाल में चीनी राजदूत होउ यांकी हैं। हालांकि अभी तक इस वीडियो पर कांग्रेस या राहुल की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। यह वीडियो कब का है, यह भी साफ नहीं हो पाया है।
राहुल गांधी का VIRAL VIDEO : नेपाल के नाइट क्लब में चीनी गर्ल के साथ आए नजर

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के निजी दौरे पर हैं। वहां के एक पब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें राहुल एक चीनी महिला के साथ नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह नेपाल का मशहूर पब एलओडी-लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स है और महिला नेपाल में चीनी राजदूत होउ यांकी हैं। हालांकि अभी तक इस वीडियो पर कांग्रेस या राहुल की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। यह वीडियो कब का है, यह भी साफ नहीं हो पाया है।

उधर, बीजेपी इसे लेकर हमलावर हो गई है। केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि देश के लिए कोई नई बात नहीं है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों वायरल वीडियो को काठमांडू निवासी भूपेन कुंवर ने 2-3 मई 2022 की रात फेसबुक पर शेयर किया था। एक वीडियो में राहुल गांधी अपने फोन में बिजी हैं। दूसरे वीडियो में वह एक लड़की के साथ खड़े होकर उससे फुसफुसा रहे हैं। इस लड़की को नेपाल में चीन की राजदूत होउ यांकी बताया जा रहा है। भूपेन ने यह भी लिखा है कि यह नेपाल का सबसे बड़ा और बेहतरीन नाइट क्लब है।

शादी समरोह में शामिल होने पहुंचे हैं...

काठमांडू पोस्ट की खबर के मुताबिक, राहुल गांधी दरअसल सीएनएन की पूर्व रिपोर्टर सुमनिमा उदासी की शादी में शामिल होने काठमांडू गए हैं। वह नेपाल में म्यांमार के राजदूत की बेटी हैं। यह उनका निजी दौरा है। लेकिन लोगों का यह भी कहना है कि सुरक्षा एजेंसियों को इसकी जांच करनी चाहिए कि क्या वह वास्तव में वहां होउ यांकी (हनी ट्रैप गर्ल) से मिले थे। सुमनिमा के पिता भीम उदास ने बताया है कि उनकी बेटी की शादी मंगलवार को ग्वांगझू के बिजनेसमैन नीमा मार्टिन शेरपा से हो रही है। उनका रिसेप्शन 5 मई को हयात रीजेंसी बुद्धा में होने वाला है।

Related Stories

No stories found.