VIRAL VIDEO: नीरज चोपड़ा के स्टैच्यू से भाला चोरी, पुलिस ने ट्वीट कर बताई सच्चाई

VIRAL VIDEO: सोशल मीडिया पर UP के मेरठ में एक चौराहे का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, इस चौराहे पर वर्ल्ड चैंपियन नीरज चोपड़ा का एक स्टैच्यू लगा हुआ है।
नीरज चोपड़ा के स्टैच्यू से भाला चोरी, पुलिस ने ट्वीट कर बताई सच्चाई
नीरज चोपड़ा के स्टैच्यू से भाला चोरी, पुलिस ने ट्वीट कर बताई सच्चाई

VIRAL VIDEO: विश्व में देश का नाम रोशन करने वाले 24 वर्षीय नीरज चोपड़ा अपने बेहतरीन खेल और सादगी के लिए सुर्खियों में बनें रहते हैं। नीरज चोपड़ा ने एथलेटिक्स वर्ल्ड चैंपियनशिप में 88.17 मीटर की थ्रो के साथ पहला गोल्ड मेडल जीता था।

नीरज चोपड़ा के सम्मान में मेरठ के एक चौराहे पर उनका स्टैच्यू लगवाया गया था। अब उनके स्टैच्यू के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि वह जानकर सभी लोग शॉक्ड हैं।

मेरठ के स्पोर्ट सिटी चौराहे के सौंदर्यीकरण के दौरान नीरज चोपड़ा की मूर्ति चौक पर लगाई गई थी। लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स ने स्टैच्यू का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि नीरज चोपड़ा की मूर्ती से भाला गायब दिख रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया कि नीरज चोपड़ा के स्टैच्यू से कोई भाला चोरी करके ले गया है। लेकिन, मेरठ पुलिस ने एक ट्वीट करके सभी लोगों की सारी गलतफहमी दूर कर दी है।

स्टैच्यू से भाला गायब होने की बात फैली तो इस चौराहे पर भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों ने पुलिस के खिलाफ हंगामा भी किया।

मेरठ पुलिस ने ट्वीट कर लिखा - विश्व चैंपियन नीरज चोपड़ा के स्टैच्यू से भाला चोरी होने की अफवाह गलत है। 2 माह पूर्व नकली भाला लगा था जो बदल कर असली भाला लगाया गया है, जो वर्तमान में भी लगा हुआ है।

सोशल मीडिया यूजर ने दी प्रतिकिर्या

  • पहला यूजर - नीरज चोपड़ा के स्टैच्यू पर लगा भाला किसी ने चुरा लिया!

  • दूसरा यूजर - हद है! क्या मिलेगा भाला चुराने वाले को...।

  • तीसरा यूजर - सरकारी सीसीटीवी कैमरा क्या करते हैं?

  • अन्य यूजर - भाला चुराकर देशी पी गया होगा।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com