अभिषेक बन हिन्दू गर्लफ्रेंड के साथ महाकालेश्वर मंदिर में घुसा यूनुस , ऐसे आये दोनों पकड़ में

मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर की भस्म आरती में बुधवार (15 दिसंबर 2021) की सुबह एक मुस्लिम शख्स ने फर्जी आईडी दिखाकर प्रवेश किया। उसके साथ उसकी हिंदू प्रेमिका भी थी, जिसने उसे मंदिर में प्रवेश करने में मदद की।
अभिषेक बन हिन्दू गर्लफ्रेंड के साथ  महाकालेश्वर मंदिर में घुसा यूनुस , ऐसे आये दोनों पकड़ में

hindu gf with muslim bf cought in mahakaleshver temple with fake adhar card 

credit:zeenewshindi

मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर की भस्म आरती में बुधवार (15 दिसंबर 2021) की सुबह एक मुस्लिम शख्स ने फर्जी आईडी दिखाकर प्रवेश किया। उसके साथ उसकी हिंदू प्रेमिका भी थी, जिसने उसे मंदिर में प्रवेश करने में मदद की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंदिर कमेटी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शख्स से पूछताछ के बाद उसे आईपीसी की धारा 420 के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

कर्नाटक का रहने वाला है यूनुस मुल्ला

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान कर्नाटक के मोहम्मद यूनुस मुल्ला के रूप में हुई है। वह अपनी प्रेमिका खुशबू दुबे के साथ आज सुबह उज्जैन से महाकालेश्वर मंदिर में भस्म आरती में शामिल होने के लिए आए थे। मुल्ला ने अभिषेक दुबे नाम के फर्जी आधार कार्ड से मामला दर्ज किया था। दोनों वीआईपी गेट नंबर 6 से मंदिर में दाखिल हुए और वीआईपी के लिए आरक्षित जगह पर बैठ गए। इस दौरान मंदिर कर्मियों को उन पर शक हुआ और उन्होंने युवक से पूछताछ की। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

सीएसपी पल्लवी कर रही केस की जाँच

इस मामले की जांच सीएसपी पल्लवी शुक्ला कर रही हैं। उन्होंने बताया कि यूनुस के साथ आए उनकी गर्लफ्रेंड के भाई का नाम अभिषेक है। यूनुस अपने आधार कार्ड के जरिए भस्म आरती में शामिल हुए थे। लड़की ने यूनुस को भाई के तौर पर एंट्री दी थी। दोनों महाकाल मंदिर के पास एक होटल में ठहरे थे। वहां दोनों ने अपना सही आधार कार्ड दिखाया था। होटल स्टाफ को दोनों पर शक हुआ तो उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मंदिर समिति से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मुल्ला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। बता दें कि अखाड़ा परिषद के पूर्व महासचिव अवधेशपुरी महाराज ने इस मामले को गंभीर बताते हुए इस मामले से जुड़े सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>hindu gf with muslim bf cought in mahakaleshver temple with fake adhar card&nbsp;</p></div>
शहीद विपिन रावत के सरकारी निवास पर चल रहा गरुण पुराण , चल रही थी छोटी बेटी की शादी की बात

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com