आचार्य प्रमोद कृष्णम: राजस्थान में जल्द होगा नया सवेरा, बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में हल-चल तेज

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राजस्थान के बारे में जल्द फैसला करने का बयान देकर फिर से सीएम बदलने की संभावनाओं का संकेत दिया
आचार्य प्रमोद कृष्णम
आचार्य प्रमोद कृष्णम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शनिवार को राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष सीपी जोशी से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच करीब दो घंटे तक बातचीत हुई इसके बाद मीडिया से रूबरू हुए कृष्णम ने राजस्थान की सियासत पर एक के बाद एक कई बड़े बयान दिए। जिससे एक बार फिर से सूबे में सियासी पारा चढ़ने के आसार बन गए हैं।

राजस्थान की जनता की भावनाओं का सम्मान करने वाला होगा:फैसला
राजस्थान की जनता की भावनाओं का सम्मान करने वाला होगा:फैसला
गहलोत समर्थक विधायकों के इस्तीफे पर कहा- किस एमएलए ने इस्तीफा दिया है। यह तो स्पीकर ही बता सकते हैं। स्पीकर भी मानते हैं कि कांग्रेस लीडरशिप का फैसला पार्टी का हर विधायक मानेगा। सियासी विवाद के जिम्मेदार तीन नेताओं को नोटिस के बाद अब एक्शन पेंडिंग होने के सवाल पर कहा कि जिन्हें कार्रवाई करनी है वे जाने। इतना तय है कि राजस्थान को बहुत जल्द अच्छा सवेरा देखने को मिलेगा।

राहुल गांधी की यात्रा के अच्छे परिणाम आने वाले हैं

आचार्य प्रमोद ने राजेंद्र गुढ़ा के पायलट को सीएम नहीं बनाने पर चुनावों में कांग्रेस के कार में बैठने जितने ही विधायक आने के बयान पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का फैसला होगा, वह राजस्थान की जनता की भावनाओं का सम्मान करने वाला होगा।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राजस्थान के बारे में जल्द फैसला करने का बयान देकर फिर से सीएम बदलने की संभावनाओं का संकेत दिया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बजट पेश करने की तैयारियों के बीच अब फिर से नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं को बल दे दिया है। आचार्य प्रमोद पहले भी कई बार सचिन पायलट को सीएम बनाने की पैरवी कर चुके हैं।

Since independence
hindi.sinceindependence.com