किसान बिल वापसी पर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बोले- BJP नेता गांव-गांव नाक रगड़कर मांगें माफी

खाचारियावास ने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर प्रधानमंत्री ने तो किसानों से माफी मांग ली है। अब राजस्थान बीजेपी के नेताओं को गांव-गांव में जाकर नाक रगड़कर किसानों से माफी मांगनी चाहिए।
किसान बिल वापसी पर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बोले- BJP नेता गांव-गांव नाक रगड़कर मांगें माफी
प्रताप सिंह खाचरियावास

भारत में किसान आंदोलन खत्म होगया है और राजनीती शुरू हो गयी है राजस्थान से किसान आंदोलन में भाग लेने गए किसान अब काफी समय बाद घर वापिस लोट रहे हैं। आपको बता दें कि शाहजहांपुर से किसानों का पड़ाव वापस राजस्थान के लिए रवाना हो गया है।

आंदोलन खत्म करके किसानों का जत्था जयपुर की और आएगा फिर नानकसर गुरुद्वारा में अरदास होगी। थोड़ी देर में विजय जुलूस निकालेंगे किसान और अमर जवान ज्योति पर शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे।

वहीं गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी सरकार पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर प्रधानमंत्री ने तो किसानों से माफी मांग ली है। अब राजस्थान बीजेपी के नेताओं को गांव-गांव में जाकर नाक रगड़कर किसानों से माफी मांगनी चाहिए।

जयपुर के हर विधानसभा क्षेत्र को रैली में 5 हजार की भीड़ लाने का टारगेट दिया गया

क्योंकि प्रदेश के बीजेपी नेता कल तक किसानों को गाली और धमकियां दे रहे थे। बीजेपी के नेता गांवों में तब घुसे, जब किसानों से नाक रगड़कर माफी मांग लें। क्योंकि अब वो गांवों में जाने के लायक ही नहीं हैं। आज किसानों के लिए उनका क्या जवाब है।

मंत्री खाचरियावास ने जयपुर में एक दिन बाद होने जा रही कांग्रेस की महंगाई के खिलाफ रैली को लेकर जायजा लिया और अपने आवास पर कार्येकर्ताओ और नागरिको से मुलाकात कि और ज्यादा से ज्यादा संख्या में आने की अपील की।

गौरतलब है की रविवार को कांग्रेस की महंगाई को लेकर महारैली है जिसमे राहुल गाँधी खुद शिरकत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांव-ढाणी हर बूथ से कांग्रेस का कार्यकर्ता निकलकर रैली में आएगा। जयपुर के हर विधानसभा क्षेत्र को रैली में 5 हजार की भीड़ लाने का टारगेट दिया गया है।

सामने जो लोग बैठे हैं, वो बिल्कुल नक्टे हैं और उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता

हजारों की तादाद में लोग निकलेंगे। बसों,मोटरसाइकिलों,वाहनों से जुलूस बनाकर 12 दिसम्बर को विद्याधर नगर स्टेडियम में सुबह 11 बजे तक सभी पहुंच जाएंगे। खाचरियावास ने कहा कि कांग्रेस देश की जनता की आवाज की मजबूती के लिए लड़ रही है।

यह संघर्ष लम्बा है। क्योंकि सामने जो लोग बैठे हैं, वो बिल्कुल नक्टे हैं और उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो रोज रंग बदलते और झूठ बोलते हैं।

प्रदेश बीजेपी के नेताओं की यह हालत है कि सुबह कुछ और बयान देते हैं, शाम को कुछ और बोलते हैं। वो लगातार झूठ बोल रहे हैं। जयपुर की सड़कों पर बीजेपी से ज्यादा आंदोलन तो सत्ता में होने के बावजूद कांग्रेस ने किया है।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

प्रताप सिंह खाचरियावास
CM Ashok Gehlot : राजस्थान में आर्थिक व्यवस्था को तगड़ा झटका

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com