CM गहलोत: ये क्लब बार वाले रात 12 बजे से पहले अपनी दुकान समेट लें ताकि लोग आराम से घर पर रह सकें

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम अशोक गहलोत का नाम लिए बगैर एक ट्वीट में उनपर गंभीर आरोप लगाए
CM गहलोत: ये क्लब बार वाले रात 12 बजे से पहले अपनी दुकान समेट लें ताकि लोग आराम से घर पर रह सकें

राजधानी में राजस्थान सरकार का चिंतन शिविर चल रहा है। वही विपक्ष भी तंज कसने से पीछे नहीं हट रहा है। गौरतलब है की आज मुख़्यमंत्री अशोक गहलोत ने ब्यूरोक्रेसी और कानून व्यवस्था को लेकर कई निर्णय लिए।

वही शेखावत का आरोप: सरकार का सबसे बड़ा आदमी बचा रही है एसओजी के अफसर को केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम अशोक गहलोत का नाम लिए बगैर एक ट्वीट में उनपर गंभीर आरोप लगाए

गली-गली खुल गए बार-क्लब चिंतन शिविर के दौरान सीएम ने देर रात तक खुलने वाले क्लब, बार, रेस्टोरेंट को 12 बजे से पहले हर हाल में बंद करवाने का फैसला किया है। गहलोत ने कहा कि गली-गली आज क्लब और बार खुल गए हैं। आगे हम सोचेंगे कि इन्हें कैसे रेगुलेट किया जाए, लेकिन अभी 11:30 से 12 बजे तक बंद करें। ये रात 12 बजे से पहले अपनी दुकान समेट लें ताकि लोग आराम से घर पर रह सकें।

इंदिरा गांधी शहरी क्रेडिट कार्ड योजना में बैंकों से सहयोग नहीं गहलोत ने कहा कि इंदिरा गांधी शहरी क्रेडिट कार्ड योजना हमारी सरकार की शानदार योजना है। लेकिन इसमें बैंकों से पूरा सहयोग नहीं मिल रहा है। मैंने मुख्य सचिव को इस समस्या के समाधान के लिए बैंकर्स के साथ शीघ्र बैठक करने के निर्देश दिए हैं। प्रशासन शहरों के संग अभियान में जो रियायतें दी गई हैं उनका पूरा लाभ आम आदमी को दिलाने के लिए निर्देश दिए हैं। कच्ची बस्ती के लोगों को समय पर पट्टे देने के आदेश दिए हैं।

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com