Jaipur: मुर्मू के स्वागत कार्यक्रम के दौरान दिग्गज आमने-सामने: किरोड़ी ने की ऊँची आवाज में बात तो राठौड़ बोले- इस लहजे में बात न करें

वही पास ही खड़े किसी शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम को कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
मैं और किससे बात करूंगा, मैं ऐसे ही बात करुंगा। 28 कार्यकर्ता हैं। सब जिलाध्यक्ष हैं, आप जिलाध्यक्षों को नहीं आने देंगे
मैं और किससे बात करूंगा, मैं ऐसे ही बात करुंगा। 28 कार्यकर्ता हैं। सब जिलाध्यक्ष हैं, आप जिलाध्यक्षों को नहीं आने देंगे

जयपुर: NDA की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू आज समर्थन के लिए जयपुर के होटल क्लार्क आमेर में पहुंची। राजस्थान से बीजेपी के कई दिग्गज नेता,विधायक,और सांसद भी मौजूद रहे। लेकिन इस पूरे समर्थन कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के दो दिग्गज आपस में भीड़ गए।

भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा और उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर, जिला अध्यक्ष की एंट्री को लेकर दोनों के बीच खींचा तानी होगयी। मामला बढ़ता देख केंद्रीय जल मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बीच - बचाव किया।

दरअसल हुआ यूं कि किरोड़ी लाल मीणा के कार्यकर्ताओं को होटल में एंट्री नहीं मिली। कार्यकर्ताओं को राठौर ने अंदर आने से रोक दिया। जिससे किरोड़ी मीणा अपना आपा खो बैठे औऱ राजेंद्र राठौर से उलझ गए। देखते ही देखते मामला काफी गर्म हो गया। वही पास ही खड़े किसी शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम को कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

रोक क्यों रहे हैं, ये कहां जाएंगे। मेरे पास कोई आया ही नहीं, किसे लिस्ट देता
रोक क्यों रहे हैं, ये कहां जाएंगे। मेरे पास कोई आया ही नहीं, किसे लिस्ट देता

राजस्थान में बीजेपी ने उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ को इलेक्शन एजेंट की जिम्मेदारी दी गई थी

किरोड़ी लाल ने आरोप लगाया कि पार्टी का कोई कमिटेड वर्कर कार्यक्रम में शामिल नहीं हो रहा है। वे हमेशा SC-ST समुदाय के लिए खड़े रहते हैं। औऱ जब आज इस समुदाय की राष्ट्रपति उम्मीदवार यहां आई हुईं है, तो उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है और उनके साथ ऐसा सलूक हो रहा है। किरोड़ी ने कहा कि यहां चापलूसों की भीड़ एकत्रित हो रही है। दरअसल, वहीं राष्ट्रपति चुनाव के लिए राजस्थान में बीजेपी ने उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ को इलेक्शन एजेंट की जिम्मेदारी दी गई है। राजेन्द्र राठौड़ को ही द्रौपदी मुर्मू के दौरे की सारी व्यवस्थाएं देख रहे हैं। बता दें कि द्रौपदी मुर्मू ने आज होटल क्लार्क्स आमेर में भाजपा सांसदों-विधायकों, जनप्रतिनिधियों और आदिवासी समाज के नेताओं के साथ चाय पर चर्चा की।

वही कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मामले को शायराना अंदाज में लिया आड़े हाथ

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com